लालू की 7 खूबसूरत बेटियां नहीं देखी होंगी, किसी का हसबैंड पायलट तो कोई रहती है सिंगापुर ।

Uncategorized

लालू प्रसाद यादव चारा घोटाले के आरोप में सजा पा चुके हैं और इस समय वह जेल में सजा काट रहे हैं जब से मोदी सरकार सत्ता में आई है भ्रष्टाचार के खिलाफ सख्त रुख की वजह से बड़े-बड़े भ्रष्टाचारी कांपते हुए नजर आए हैं।

सत्ता में कांग्रेस रही लेकिन लालू प्रसाद यादव को जेल नहीं भेज सके लेकिन मोदी सरकार के सत्ता में आते ही लालू प्रसाद यादव को उसके कर्मो की सजा मिल गई मोदी सरकार ना सिर्फ लालू प्रसाद यादव के घोटाले खोलने में कामयाब रही बल्कि उसके बेटे और बड़ी बेटी मीसा भारती के उनके जमाई के घोटाले खोलने में भी मोदी सरकार ने कामयाबी हासिल की है।

लालू की बड़ी बेटी और जवानी पर ईडी ने शिकंजा कसा हुआ है आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं लालू की तस्वीरें काफी ज्यादा पढ़ी हुई है सबसे पहले बात करते हैं लालू प्रसाद यादव की बेटी मीसा भारती की जो कि इस समय ईडी के निशाने पर है और घोटालों के आरोपों में घिरी हुई है।

हम आपको बताने जा रहें हैं लालू यादव के परिवार से जुड़ी वो खास बातें जो कोई भी नहीं जानता होगा. दरअसल इनके 9 बच्चे जिनमें दो बेटे तेजस्वी यादव, व तेज प्रताप यादव है और 7 बेंटियां – मीसा भारती, रोहिणी आचार्य, चंदा, रागिनी , धन्नू , हेमा और राज लक्ष्मी हैं.दिखनें में तो इनकी सभी बेटियां बेहद खूबसूरत हैं.

बता दें कि लालू ने अपनी बड़ी बेटी का नाम मीसा भारती उसी एक्ट पर रखा तब वह 1970 में पहली बार के दशक में जेल गए थे।इनकी बड़ी बेटी ने सॉफ्टवेयर इंजीनियर शैलेश कुमार से शादी की है.

मीसा के पति शैलेस पैकर्स एंड प्रिंटर्स नाम की खुद की कंपनी चलाते हैं.हैरानी की बात तो यह है कि एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट ने 8 हजार करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग केस में लालू व उनके दामाद शैलेस के घर पर भी रेड डाली थी। जिसकी वजह से दिसंबर 2017 में लालू की बड़ी बेटी व साथ में उसके पति शैलेश भी बेनामी संपत्ति के मामले में फंस चुके हैं.

जानिए इसके बारे में।

ये है सातवी बेटी।