मोदी की राह पर जय राम ठाकुर भ्रष्टाचार को लेकर मंत्रीयों को दे डाली सख्त चेतावन,जानिए क्या कहा ऐसा।

Uncategorized

जब से सत्ता में बीजेपी की सरकार आई है हिमाचल प्रदेश में और मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर बने हैं हिमाचल प्रदेश में सब कुछ बदला-बदला सा नजर आ रहा है मंत्रियों ने शपथ लेने के बाद से ही अपना कार्य बड़ी तेजी से करना शुरू कर दिया है और भ्रष्टाचार के ऊपर जय राम ठाकुर ने भी बहुत सख्त रुख अपना लिया है।

जब सत्ता में मोदी सरकार आई थी तो मोदी जी का भ्रष्टाचार को लेकर बहुत ही सख्त रुख रहा है मोदी सरकार को सत्ता में आए हुए 4 साल हो चुके हैं लेकिन बीजेपी पर एक भी अभी तक भ्रष्टाचार का दाग नहीं लगा है यह दिखाता है कि भ्रष्टाचार को लेकर मोदी सरकार कितनी सख्त है और अब यह सब हिमाचल सरकार में भी देखने को मिल रहा है जय राम ठाकुर भी भ्रष्टाचार को लेकर बहुत सख्त रुख अपना चुके हैं।

आपकी जानकारी के लिए हम बता दे की मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने साहब चेतावनी दी है कि अगर भ्रष्टाचार किया तो किसी को नहीं छोड़ा जाएगा फिर चाहे वह कोई भी क्यों ना हो इस तरह से सख्त रुख अपनाकर जय राम ठाकुर ने दिखा दिया है कि मोदी सरकार ने उन्हें मुख्यमंत्री का चेहरा देखकर बिल्कुल सही कदम उठाया है।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने साफ कर दिया है कि नई सरकार भ्रष्टाचार से कोई समझौैता नहीं करेगी। मंत्रियों के साथ बैठक में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने साफ कहा कि अगर किसी ने भ्रष्टाचार किया तो उसे छोड़ेंगे नहीं। सहयोगियों के साथ-साथ उन्होंने अधिकारियों को संदेश दे दिया कि रास्ता बदल लें। इतना ही नहीं जहां पर भी गलत काम हुए हैं, उन्हें देखने की जिम्मेदारी अधिकारियों को सौंप दी।

जिस तरह का  सख्त रुख भ्रष्टाचार महिला अपराध को लेकर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी ने अपनाया है वह एक बहुत ही शुभ संकेत हिमाचल के लिए नजर आ रहा है आगे जयराम, ने कहा प्रदेश सरकार ने दो प्राथमिकताएं रेखांकित कर दी हैं। पहली स्वच्छ प्रशासन देने की व दूसरी राज्य को भ्रष्टाचारमुक्त करने की। तपोवन स्थित विधानसभा भवन में नवनिर्वाचित विधायकों के शपथ ग्रहण समारोह के बाद पत्रकारों से बातचीत में मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में खनन सहित सभी प्रकार के माफियाराज को खत्म करने के लिए ठोस नीति आएगी। युवा पीढ़ी नशे की दिशा में आगे बढ़ रही है और हमारा दायित्व नशे के चलन को रोकना है।