एक रात के 5 करोड़ मांगने पर बेइज्जत हुई प्रियंका चोपड़ा पूरी खबर आपके होश उड़ा देगी ।

Bollywood

प्रियंका चोपड़ा अभिनेत्री है जिसने अपनी मेहनत और लगन के दम पर ना सिर्फ बॉलीवुड में नाम कमाया बल्कि आज हॉलीवुड में भी प्रियंका चोपड़ा के नाम का डंका बजना शुरू हो चुका है।

प्रियंका चोपड़ा अभिनेत्री हैं जो अक्सर किसी ना किसी तरह से मीडिया में छाई रहती हैं कभी किसी विवाद की वजह से तो कभी अपने हॉट फोटोशूट की वजह से तो कभी अपने बयानों की वजह से अब एक बार फिर से अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा सुर्खियों में छाई हुई है और इसकी वजह जानकर आप भी रह जाओगे दंग।

प्रियंका चोपड़ा अपनी फीस की वजह से सुर्खियों में छाई हुई है जिसे जानकर आप भी दंग रह जाओगे हॉलीवुड में उसके फिल्मों में हॉट सीन देने से भी प्रियंका चोपड़ा ने परहेज नहीं किया और बताया जा रहा है कि उसके दम पर उन्होंने मोटी फीस हॉलीवुड की फिल्मों से वसूल की है बताया जा रहा है कि अब प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड में वापस ही करें यह मुश्किल ही लग रहा है क्योंकि बॉलीवुड में उनकी फीस को लेकर माथापच्ची शुरू हो चुकी है किसी में इतनी हिम्मत नहीं कि वह प्रियंका चोपड़ा की इतनी महंगी फीस दे सके।

ऐसे में प्रियंका को वापस बॉलीवुड में लाना मुश्किल काम ही है और शायद ये बात अवार्ड इवेंट्स के ऑर्गनाइजर्स बेहतर जानते हैं. मिड-डे में छपी एक रिपोर्ट की मानें तो प्रियंका को ‘जी सिने अवार्ड्स 2017’ के होनेवाले इवेंट में 5 मिनट के डांस परफॉरमेंस के लिए 5 करोड़ रुपए दिए जा रहे हैं. जी हां! आपने सही सुना.

उस हिसाब से प्रियंका प्रति मिनट का एक करोड़ रुपया चार्ज कर रही हैं. इस रिपोर्ट में एक सोर्स ने बताया, “प्रियंका का एक्ट 5 मिनट का होगा. वो इतनी डिमांड में हैं कि इस शो के ऑर्गनाइजर्स ने उनसे ज्यादा भाव-ताव नहीं किया, भले ही फिर वो एक मिनट का एक करोड़ की क्यों न हो.” बताया जा रहा है कि 25 करोड़ की फीस प्रियंका चोपड़ा को दी जा रही है ऑर्गनाइजेशन प्रियंका चोपड़ा के जरिए मोटी कमाई करने की फिराक में है जानिए पूरी खबर इस नीचे दी गई वीडियो में।