सोशल मीडिया पर अनुराग कश्यप को कहा फिल्म जगत का कुत्ता, उसके बाद अनुराग कश्यप ने कहा…

बॉलीवुड फिल्म के जाने-माने निर्देशक सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा अपना समय बिताते हैं वही अपने पोस्ट कमेंट और बयानों को लेकर भी अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं वही हाल ही में सोशल मीडिया पर उनको फिल्म इंडस्ट्री का कुत्ता भी कहा गया है जिस पर अब अनुराग कश्यप का भी रिएक्शन देखा गया है फिल्म निर्देशक ने कमेंट करने वाले को एक ऐसा जवाब दिया कि जिसके बाद उनका ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और यह सारी कंट्रोवर्सी एक 7 साल पुरानी फोटो से शुरू हुई है जिसमें अनुराग कश्यप हॉलीवुड फिल्म निर्माता मार्टिन स्कोर्सेसे के पैर छूते हुए नजर आ रहे हैं!

दरअसल, 17 नवंबर को फिल्ममेकर मार्टिन स्कॉर्सेस के 79वें जन्मदिन के मौके पर डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने उनके साथ अपनी एक थ्रोबैक फोटो शेयर की थी! इस तस्वीर में अनुराग को मार्टिन के पैर छूने और उनका आशीर्वाद लेने के लिए झुकते हुए देखा जा सकता है! फोटो देखने के बाद सोशल मीडिया पर कई लोगों ने इस पर अपने प्यार की बौछार कर दी तो कुछ ने अनुराग को ट्रोल करने की कोशिश की! एक यूजर ने लिखा, ‘अरे, सिनेमा के भगवान, आप सिनेमा के कुत्ते के साथ क्या कर रहे हैं?’

इस यूजर के कमेंट पर फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने भी फनी रिएक्शन दिया! कुत्तों के भौंकने की शैली में उन्होंने ‘भाऊ-भाऊ’ कहा! अनुराग के इस रिएक्शन ने सोशल मीडिया पर उनके फैंस को दो हिस्सों में बांट दिया है! जहां कई यूजर्स ने कमेंट पर हंसते हुए इमोजी शेयर किया, वहीं एक यूजर ने लिखा, ‘सिनेमा के डूड।’ एक अन्य यूजर ने अनुराग को ‘भगवान’ बता चुटकी ली!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *