बड़ा खुलासा शादी के बाद कैटरीना कैफ का बदलेगा सरनेम?

बॉलीवुड की इंडस्ट्री में इन दिनों शादियों का सीजन है वही राजकुमार राव और पत्र लिखा कि शादी के बाद अब बेटा उनकी एक और पॉपुलर जोड़ी की शादी की सुर्खियों में है यह जोड़ी कोई और नहीं बल्कि विकी कौशल उठना कहती है अधिकारिक बयान ना आने के बावजूद भी दोनों अभिनेता और अभिनेत्री अपनी शादी को लेकर लाइमलाइट में छाए हुए हैं इस बीच खबर तो यह भी है कि कटरीना कैफ की जिंदगी के इस बेस्ट डे के लिए उनकी फिल्म टाइगर 3 की कुछ खास बदलाव करने वाली है!

रिपोर्ट के मुताबिक अगर कटरीना और विक्की शादी कर लेते हैं तो टाइगर 3 की टीम फिल्म में कटरीना का नाम बदल सकती है! दरअसल, शादी के बाद कई एक्ट्रेसेस ने अपने सरनेम में बदलाव किए हैं! करीना कपूर ने खान उपनाम अपनाया, जिसके बाद उनका नाम फिल्म तलाश में करीना कपूर खान के रूप में श्रेय दिया गया! प्रियंका चोपड़ा ने जोनास उपनाम अपनाया और सोनम कपूर ने आहूजा उपनाम अपनाया!

ऐसे में अब अगर कटरीना और विक्की शादी करते हैं तो एक्ट्रेस के नाम में कौशल सरनेम जुड़ जाएगा! उनका नाम कैटरीना कैफ कौशल होगा। यही वजह है कि फिल्म टाइगर 3 की टीम कैटरीना कैफ के नाम को लेकर अपने क्रिएटिव और क्रेडिट में बदलाव कर सकती है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *