मोदी विरोध में अंधे राहुल गांधी ने एक बार फिर विदेशी धरती पर देश का किया अपमान,कहा कुछ ऐसा देश हुआ शर्मसार !

Uncategorized

एक तरफ जहां मोदी विदेशी धरती पर भारत का मान बढ़ाने का काम कर रहे हैं तो दूसरी तरफ राहुल गांधी मोदी विरोध में देश को शर्मसार करने से पीछे नही है रहे।

और पूरी कांग्रेस से और भी ज्यादा नफरत हो जाएगी राजनीती में विरोध चलता है विरोध के बिना राजनीती नही की जाती लेकिन जब बात देश की हो तो विरोध को पीछे छोड़ देना चाहिए। लेकिन शायद कांग्रेस यह बात नहीं जानती इसलिए राहुल गांधी ने जो हरकत की है उसे पूरा देश शर्मसार हुआ है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि राहुल गांधी इन दिनों एक दिन के विदेशी दौरे पर हैं बहरीन में पहुंचे राहुल गांधी ने वहां पहुँच कर देश को शर्मसार करने की कोई कसर नही छोड़ी ले समारोह में उन्होंने मोदी विरोध ले चक्र में देश को ही शर्मिंदा कर डाला और भारत के बारे में ऐसी ऐसी बातें बोल डाली जिसको लेकर अब पूरा देश गुस्से में है और अब हर जगह राहुल गांधी की आलोचना हो रही है।

एक कार्यक्रम में पहुंचे राहुल गांधी ने मोदी विरोध में बोलते हुए कहा कि देश इस समय संकट में है देश में जो सरकार है उसने देश को संकट में डाल रखा है देश में मजहब के आधार पर जाति के आधार पर मोदी सरकार ने देश को बाँट दिया है जिस तरह की ये घटिया बातें विदेशी धरती पर की है राहुल गांधी ने उसके बाद हर कोई सिर्फ एक ही बात बोल रहा है आखिर मोदी विरोध में देश का अपमान क्यों ?

Image result for राहुल गांधी बहरीन

यह कोई पहला मौका नहीं है जब राहुल गांधी ने ऐसी हरकत की है इससे पहले भी विदेशी दौरे पर राहुल गांधी देश को शर्मसार कर चुके हैं।जहां एक तरफ चीन जैसे देश भारत की सामरिक शक्ति को भांप कर पीछे हट रहा है , जहां एक तरफ अमेरिका, रूस व इजरायल जैसे देश भारत की तरफ खुद ही मित्रता का हाथ बढ़ा रहे हैं वहीं दूसरी तरफ विदेश की धरती से भारत की ही बुराई और समाज पर आक्षेप आखिर क्या संदेश दे रहा है संसार को , वो भी उस पार्टी के नेता द्वारा जो विपक्ष का सबसे बड़ा नाम व भारत पर सबसे अधिक शासन करने वाली पार्टी कांग्रेस का मुखिया है …

Image result for राहुल गांधी बहरीन

विदित हो कि अपनी इस्लामिक मुल्क बहरीन की यात्रा पर गए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने वहां एक सम्मलेन को सम्बोधित करते हुए सोमवार को कहा कि जाति और धर्म के आधार पर बंट रहा है भारत जिसे वर्तमान सरकार बांट रही है ..अथाह गति से बढ़ रही जनसँख्या पर एक भी शब्द न बोलने वाले राहुल गांधी ने कहा कि भारतीय समुदाय में सामुदायिक नफरत बढ़ रही है जिसकी जिम्मेदार सरकार है ..

यद्द्पि ये सम्मलेन प्रवासियों का था लेकिन इसे कवर कर रही अधिकतर मीडिया खाड़ी देशों की थी ..बिना एक बार भी अपने देश की अन्तराष्ट्रीय छवि का ध्यान किये राहुल गांधी ने विदेशी धरती पर राजनैतिक भाषण जारी रखा