BREAKING NEWS : सीएम जयराम ठाकुर ने महंगे तोहफों को लेकर लिया बहुत बड़ा फैसला,हर तरफ हो रही है तारीफ ।

Uncategorized

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने एक बहुत बड़ा फैसला लिया है जिसकी हर तरफ प्रशंसा की जा रही है आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि यह फैसला मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने महंगे तौफों को लेकर लिया है।

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने लोगों की ओर से भेंट किए गए महंगे तोहफों को लेकर बड़ा फैसला लिया है। मुख्यमंत्री द्वारा लिए गए फैसले के बाद अब हर जगह  इसकी चर्चा हो रही है  और मुख्यमंत्री की जमकर तारीफ की जा रही है क्योंकि अपनी तरफ से लिया गया यह एक बहुत ही अद्भुत फैसला है ।

सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि हर महंगे तोहफे को मुख्यमंत्री राहत कोष में दिया जाएगा।  चांदी के मुकुट से लेकर हर कीमती उपहार जरूरतमंदों की मदद के लिए होगा। तीन जनवरी को मंडी दौरे के दौरान सीएम को चांदी का एक मुकुट, सिराज दौरे पर समर्थकों ने चांदी के दो मुकुट भेंट किए। सीएम ने इन सभी उपहारों को मुख्यमंत्री राहत कोष में देने का एलान किया है।

अपने घर पर पत्रकारों से बातचीत में मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर जी ने कहा कि जीतकर मां से मिला तो दिल को असली सुकून मिला। चुनाव जीतने के बाद मां को टीवी में ही देखा था। पिता की कमी महसूस हुई। ठीक एक साल पहले पिता का देहांत हो गया था।

आगे मीडिया से बात करते हुए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी ने कहा कि पिता के देहांत के बाद उसके ठीक 13 दिन बाद मेरा जन्मदिन था। उस दिन पिता की क्रिया-कर्म था। वह मेरे जीवन का सबसे बुरा जन्मदिन था। सीएम ने कहा कि शिकारी माता की सड़क को जल्द दुरुस्त किया जाएगा।