ऐश्वर्या राय को माँ बताने वाले युवक का सच आया सामने, सच जानकर चौंक उठेंगे आप ।

Uncategorized

ऐश्वर्या राय को अपनी मां बताने वाले 29 वर्षीय युवक की खुली पोल जो हकीकत आई सामने उसे जान चौंक उठेंगे आप।

आपको याद होगा अभी कुछ दिन पहले ही एक युवक ने दावा किया था कि ऐश्वर्या राय उसकी मां है और उसने 14 साल की उम्र में उसे जन्म दिया था वह भी विदेश में इस बड़े खुलासे के बाद से ही ना सिर्फ पूरा बॉलीवुड हैरान था बल्कि बच्चन परिवार की भी होश उड़े हुए थे लेकिन अब एक बहुत बड़ा खुलासा इस युवक को लेकर हुआ है जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाओगे।

आपकी जानकारी के लिए हम बता देे उस युवक का नाम संगीत कुमार है और इस युवक का अब जो सच सामने आया है उसके बारे में आप सभी को जान लेना चाहिए इस लड़के का सही नाम संगीत नहीं बल्कि आदि रेडी संदीप है इसके बारे में पुलिस ने एक बहुत बड़ा खुलासा किया है आपको हम यहां बता दें कि पुलिस ने बताया कि हमें कोई कंप्लेंट मिलती है ऐश्वर्या राय की तरफ से तो हम तुरंत एक्शन लेंगे लेकिन हम यह बता दें कि अभी तक कोई कंप्लेंट नही की गयी है।

पुलिस ने यह भी कहा कि अगर लड़का मानसिक रूप से ठीक नहीं है तो भी इसके खिलाफ कार्रवाई करना मुश्किल होगा।इसके अलावा भी विशाखापत्तनम में सरकारी अस्पताल की मानसिक रोग विशेषज्ञ राधारानी से बात हुई तो उन्होंने बताया कि  ग्रैंडियॉसिटी से पीड़ित लोग अक्सर इस तरीके से व्यवहार करते हैं।

इस बात का भी खुलासा हुआ है कि संदीप एपी स्टेट रोड ट्रांसपोर्ट कॉरपोशन में काम रहे बस कंडक्टर का बेटा है। वह पढ़ाई में काफी अच्छा है लेकिन उसको शराब पीने की लत्त लगी हुई है।