तारक मेहता का उल्टा चश्मा की छोटी सोनू अब दिखती है ऐसी…पहचान नहीं पाओगे

Uncategorized

देश के लोगों का सबसे पसंदीदा शौ जो देश के लोगों का आज भी सबसे पसंदीदा शो बना हुआ है जिसका नाम तारक मेहता का उल्टा चश्मा है आज भी लोगों के दिलों में जगह बनाए हुए हैं तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कुछ किरदार आए और कुछ समय बाद चले गए आज हम बात करने जा रहे हैं सोनू की।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सब टीवी पर आने वाला एक बहुत ही बेहतरीन प्रोग्राम है आपको हम यहां बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक ऐसा कार्यक्रम है जो कि एक हजार से ज्यादा एपिसोड पूरे कर चुका है लेकिन लोग आज भी तारक मेहता का उल्टा चश्मा देखना नहीं भूलते हैं इसकी वजह है इस में अभिनय करने वाले किरदार जो की दुखी लोगों को भी हंसाने का काम करते हैं।

जेठालाल हो या फिर दया भाभी हो या फिर पप्पू को या फिर सोनू हो या फिर भी दे हो या फिर डॉक्टर हाथी हो यह सभी किरदार हमेशा से अपने अभिनय को लेकर चर्चा में बने रहे सबसे बड़ी बात यह है कि पिछले कुछ समय से इस सीरियल के कुछ किरदार को छोड़ कर जा चुके हैं हम बात करते हैं टप्पू की दोस्त सोनू की तो आज अगर आप उस सोनू को देखोगे तो पहचान नहीं पाओगे क्योंकि वह पहले से बहुत ही ज्यादा खूबसूरत हो चुकी है।

वैसे तो TV पर बहुत सारे कॉमेडी शो आते हैं लेकिन अगर हम सबसे बड़ी और सबसे पॉपुलर शो की बात करें तो उसमें सबसे पहला नाम तारक मेहता का उल्टा चश्मा का ही आता है यह शो काफी सालों से टीवी पर चल रहा है लेकिन आज तक इसकी पॉपुलैरिटी कम नहीं हुई है और दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है नीचे दिए गए वीडियो में देखें सोनू के बारे में कुछ अनकही बातें।

झिलमिल ने 2012 में इस सीरियल को अलविदा बोल दिया था, उन्होनें इस फेमस सीरियल से किनारा अपनी पढाई पूरी करने के लिए की थी. उस समय तक झील केवल 13 साल की थी और उनके माता पिता नेपढाई पूरी करवानी ज्यादा जरूरी समझा.