बॉबी दियोल से ज्यादा पैसा कमाती है उनकी बीवी,अभिनेत्रियों से ज्यादा है खूबसूरत,यूँ हुई थी मुलाकात।

Uncategorized

बात करें हम बॉलीवुड की तो बॉलीवुड में  ऐसे बहुत से अभिनेता है जिनकी बीवियां बॉलीवुड से दूर हैं लेकिन उसके बावजूद अच्छी कमाई करती हैं।

आज हम यहां बात कर रहे हैं बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल जो कि काफी समय तक बॉलीवुड पर राज करते रहे लेकिन पिछले काफी समय से वह बॉलीवुड से दूरी बनाए हुए हैं बॉबी देओल की काफी अच्छी फिल्म थी मुझे बहुत ज्यादा पसंद किया गया लेकिन अब वह बॉलीवुड से काफी दूर नजर आते हैं।

बॉलीवुड के ये स्टार काफी सालों से फिल्मों से दूर हैं लेकिन एक समय था जब ये एक से बढ़कर एक फिल्में करते थे। हम बात कर रहे हैं बॉबी देओल की जो पिछले काफी समय से बॉलीवुड से दूर हैं। पिछले दिनों दिल्ली में इनवाइट करने पर वो एक कल्ब में डीजे बनकर गए थे लेकिन वहां भी उन्हें आलोचना ही सहनी पड़ी।

हर स्टार का समय एक सा नहीं होता ये बात बिल्कुल सच है और बॉबी देओल पर भी बिल्कुल सटीक बैठती है लेकिन बॉबी देओल को अपने करियर में दो लोगों का हमेशा साथ मिला एक सनी देओल का तो दूसरा पत्नी तान्या देओल का जिनकी कितनी भी तारीफ की जाए कम है।

तान्या देओल और बॉबी देओल की शादी 1996 में हुई थी। तान्या देओल मीडिया और इस ग्लैमरस दुनिया से दूर रहती हैं लेकिन उनकी अगर आप तस्वीरें देख लें तो आप भी देखते ही रह जाएंगे। दिखने में बेहद खूबसूरत तान्या बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत स्टार पत्नियों में से एक हैं।

दोनों की शादी को लगभग 20 साल हो गए लेकिन शायद ही कभी आपने तान्या देओल के बारे में कहीं कुछ पढ़ा हो। तान्या देओल और बॉबी देओल की लव स्टोरी भी कम दिलचस्प नहीं है।

https://youtu.be/jRZDU4-zNFA

बॉबी देओल अपने कुछ दोस्तों के साथ बैठकर एक रेस्टॉरेंट में चाय पी रहे थे वहीं तान्या भी बैठीं थीं और बॉबी को बस देखते ही उनसे प्यार हो गया।