प्रकाश राज ने खरीदी ये नई गाड़ी,कीमत जान कर चौक जाओगे आप

Prakash Raj bought this new car, you will be shocked to know the price: साउथ सुपरस्टार प्रकाश राज ने एक एसयूवी कार खरीदी है। एक्टर ने महिंद्रा थार का लेटेस्ट मॉडल लिया है, जिसका लुक जबरदस्त है। प्रकाश राज हाल ही में रजनीकांत की फिल्म ‘अन्नात्थे’ में सपोर्टिंग रोल में थे। नई कार खरीदने पर अभिनेता ने केक काटा। उनकी ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. अभिनेता ने कई फिल्मों में खलनायक की भूमिका निभाई है। उन्होंने ‘सिंघम’, ‘केजीएफ चैप्टर 2’, ‘दबंग 2’ समेत कई फिल्मों में नेगेटिव किरदार निभाया है। उन्होंने नेपोलियन ब्लैक में एक महिंद्रा थार खरीदी है जो पेट्रोल इंजन और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस है।

महिंद्रा थार

इन वर्षों में, नई महिंद्रा थार टीवी अभिनेताओं और अन्य हस्तियों के बीच काफी लोकप्रियता हासिल कर रही है। इस कार की कीमत 13 लाख रुपए है। ऑफ रोड ड्राइव के लिए यह अब तक की सबसे सस्ती और बेहतरीन फीचर कार है। प्रकाश राज और उनके परिवार के पास हैदराबाद से 30 किलोमीटर दूर एक फार्म होमस्टे भी है, इसलिए प्रकाशम होमस्टे घूमने का एक अच्छा विकल्प है।

प्रकाश राज ने महिंद्रा थार को ऐसे समय में खरीदा है जब यह पेट्रोल और डीजल दोनों विकल्पों में उपलब्ध है, पहले यह केवल डीजल इंजन में उपलब्ध थी। इसके अलावा ऑटोमेटिक गियरबॉक्स खरीदारों के लिए एक अच्छा विकल्प है। अभिनेता ने स्वचालित गियरबॉक्स के साथ पेट्रोल का विकल्प चुना है। Mahindra Thar के 5-डोर वर्जन को मार्केट में लॉन्च करने पर काम कर रही है. इस एसयूवी को 2023 तक लॉन्च किया जा सकता है।

महंगी कारों के शौकीन हैं प्रकाश राज

प्रकाश न सिर्फ साउथ बल्कि कई सुपरहिट हिंदी फिल्मों में भी मुख्य भूमिका में नजर आए। एक्टर ने अपनी दमदार एक्टिंग से एक अलग पहचान बनाई है. उनके पास मर्सिडीज बेंज ML250CDI सहित कई लग्जरी कारें हैं, जिनकी कीमत 67 लाख रुपये है। इसके अलावा बीएमडब्ल्यू 520 डी, मर्सिडीज बेंज ग्ली 250डी और लैंड रोवर डिफेंडर है। प्रकाश राज की कुल संपत्ति 95 करोड़ रुपये है। अभिनेता हाल ही में रजनीकांत की ‘अन्नाथे’ में दिखाई दिए हैं। फिल्म ने 14 दिनों में 250 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. यह फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज हुई थी। अन्नात्थे के अलावा वह ‘जय भीम’ में भी मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म में वह एक पुलिस वाले की भूमिका में थे।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *