सरसों के तेल से 2 मिनट में मोती जैसा चमकाए अपने पीले दांतो को,सबसे आसान घरेलू उपाय।

Uncategorized

क्या आप जानते हैं जिस सरसों के तेल का का इस्तेमाल हम किचन में करते हैं  सब्जी बनाने के लिए करते हैं उसका इस्तेमाल दांतों को चमकाने के लिए भी होता है।

आजकल एक समस्या जो है वह बहुत से लोगों को परेशान करती है और वह समस्या है दांतों की समस्या जिस तरह से हम रोज अपने शरीर की सफाई करते हैं उसी तरह हम अपने दांतों की सफाई भी करते हैं लेकिन वह सफाई के बावजूद भी हमारे दांतो का जो पीलापन है वह खत्म नहीं होता।

जो लोग पान मसाला गुटका खैनी सिगरेट जैसी घातक चीजों का बहुत अधिक सेवन करते हैं उन लोगों को तो सबसे ज्यादा परेशानी दांतो से जुड़ी हुई हैं उन लोगों के साथ सबसे ज्यादा ख़राब होते हैं उन लोगों के दांतो में सबसे ज्यादा पीलापन होता है अब ऐसे लोगों को घबराने की जरूरत नहीं है क्योंकि हमें YouTube से एक ऐसा वीडियो मिला है जो कि आपके बहुत काम आ सकता है।

दांत पीले करने का जो तरीका हम बता रहे हैं हालांकि वह हमारा खोजा हुआ कोई तरीका नहीं है लेकिन YouTube पर यह वीडियो काफी वायरल है इसलिए हम अपने पाठकों के लिए यह वीडियो लेकर आए हैं हम इस नुस्खे के बारे में पत्रिका न्यूज़ द्वारा भी  बताया गया था  और  जिस तरह से  इस वीडियो  को YouTube पर भी रिस्पांस मिला है उसे देखते हुए इसे आप तक पहुंचाना हमारी जिम्मेदारी है और जो लोग पान गुटखा आधी गंदी चीजों का सेवन करते हैं हम उन से निवेदन करते हैं उन चीजों का सेवन छोड़ दें जो आपके दांत के साथ साथ आपके शरीर को भी कई बीमारियों से जकड़ देते हैं।

सरसों तेल से दूर करें पीलापन

सरसों के तेल से दांत चमकाने के लिए आपको लगभग 2 चम्म्च सरसों का तेल, 1 चम्मच नमक और 1 चम्मच बेकिंग पाउडर की जरूरत है। सरसों का तेल और नमक का मिश्रण दांतों का पीलापन और दांतों से संबंधित हर समस्या को दूर करने के लिए वरदान है। इसे उपयोग में लाने के लिए 1 चम्मच सरसों के तेल में आधा चम्मच नमक मिलाकर लगभग 10 मिनट तक हल्के हाथों से दांतों की मालिश करें।

इस नुस्खे का असर आपको अपने पीले दांतों पर तुरंत दिख जाएगा। इसके अलावा आप सरसों के तेल में बेकिंग सोडा मिलाकर भी अपने दांतों को साफ कर सकत हैं।