बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता का निधन,शोक में डूबा पूरा बॉलीवुड अब नजर नही आएगा ये सितारा !

Bollywood

इस वक्त की सबसे बड़ी खबर बॉलीवुड से जिसने कि पूरे देश को गम में धकेल दिया है!

बॉलीवुड से एक बार फिर बहुत बुरी खबर आ सामने आई है जैसा कि सब जानते हैं कि 2017 में बहुत से बॉलीवुड के बड़े अभिनेता और देश की राजनीति के बड़े नेता दुनिया छोड़ कर चले गए 2017 का साल बॉलीवुड के लिए सबसे बुरा साल रहा है कई दिग्गज अभिनेता और टीवी जगत के कई युवा सितारे दुनिया को अलविदा बोल गए अब बात करें साल 2018 की तो यह साल भी कुछ अच्छी खबर लेकर नहीं आया है!

अभी दो दिन पहले ही 4 नेशनल खिलाड़ी एक सड़क दुर्घटना में मारे गए थे अभी वह गम कम भी नहीं हुआ था कि एक और गम बॉलीवुड से आ गया Lagaan फिल्म में ईश्वर काका का रोल निभाने वाले अभिनेता का लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि इस अभिनेता ने के बड़े बड़े फिल्मों में अभिनय किया था Lagaan फिल्म में जिस तरह का अभिनय इस अभिनेता ने किया था उसको बहुत ही ज्यादा सरहाया गया था!

जैसे ही इस खबर की सूचना आमिर खान को मिली तो बताया जा रहा है कि आमिर खान भी इस अभिनेता के परिवार वालों से मिलने पहुंचे और उन्हें इस दुख की घड़ी में हिम्मत बंधाने का काम किया!बॉलीवुड एक्‍टर श्रीवल्‍लभ व्‍यास का रविवार को जयपुर में निधन हो गया. वे 60 साल के थे और ब्रेन स्‍ट्रोक के चलते कई सालों से बिस्‍तर पर ही थे. वित्‍तीय समस्‍याओं के चलते उन्‍हें जयपुर लाया गया था. यहीं पर उनका इलाज चल रहा था. उन्‍हें लगान और सरफरोश में उनकी भूमिकाओं के लिए काफी ख्‍याति मिली.व्‍यास ने अभय, आन: मेन एट वर्क, नेताजी सुभाष चंद्र बोस: द फोरगॉटन हीरो और संकट सिटी सहित करीब 60 फिल्‍मों में काम किया. फिल्मों के साथ ही थियेटर से भी जुड़े हुए थे.

लगान फिल्‍म में उन्‍होंने ईश्‍वर की भूमिका निभाई थीं जो गौरी( ग्रेसी सिंह) के पिता होते हैं. साथ ही सरदार फिल्‍म में वे मुहम्‍मद अली जिन्‍ना के किरदार में थे. जानकारी के अनुसार, रविवार सुबह साढ़े नौ बजे उनका निधन हुआ. वे अपने पीछे पत्‍नी और दो बेटियां छोड़ गए.