कंगना रनौत के बचाव में आए ‘श्रीकृष्ण’ नीतीश भारद्वाज, बोले-‘देश को आजादी केवल…, कांग्रेस ने हमेशा झूठा इतिहास..

kangana ranaut nitish bhardwaj: बॉलीवुड की अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियां बनी हुई है उनके बयान आए दिन आते ही रहते हैं वहीं अभिनेत्री ने पहले एक टीवी चैनल के कार्यक्रम में 1947 में मिली आजादी को भी बताया था उनका कहना था कि देश को असली आजादी तो 2014 में नरेंद्र मोदी की सरकार के आने के बाद मिली है!

अब यह मामला रुकने का नाम ही नहीं ले रहा था कि उन्होंने एक और नया बयान दे दिया है दूसरी और उन्होंने देश के राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के ऊपर निशाना साधा है! मैसेज किए थे एक मैसेज में अखबार की कटिंग लगाते हुए लिखा कि या तो आप गांधी के fen हो सकते हैं या नेता जी के समर्थक, वही आप दोनों नहीं हो सकते, चुने और अपना फैसला करें! वहीं अभिनेत्री ने गांधी जी को सत्ता का भूखा और चालाक बताया है!

अभिनेत्री ने लिखा था कि देश की स्वतंत्रता के लिए ल ड़ने वालों को उन लोगों ने अपने मालिकों को सौंप दिया जिनमें अपने ऊपर अत्या चार करने वालों ने से ल ड़ने की ना तो हिम्मत थी और ना ही खू न में उबाल था इन्हें सत्ता की भूखी और यह चालाक लोग थे! यह वही थे जिन्होंने हमको सिखाया अगर कोई तुम्हें एक गाल पर मा रे तो दूसरा गाल भी आगे करते इस तरीके से आजादी नहीं केवल एक ही मिलती हैं अपने हीरो अपनी समझदारी से चुने!

ऐसे में अब आलोचना का सामना कर रही बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को छोटे पर्दे के जाने की नितीश भारद्वाज का साथ मिल गया है नितीश भारद्वाज ने भी इतिहास और कांग्रेस पर सवाल खड़े कर दिए हैं पूरे देश में अभिनेत्री के बयान पर बहस छिड़ी हुई हैं लेकिन इस बीच उनके समर्थन में अपने समय के लोकप्रिय टीवी अभिनेता नितीश भारद्वाज आ गए हैं!

उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए अभिनेत्री का समर्थन करते हुए कहा केवल कांग्रेस के दम पर ही देश को आजादी नहीं मिले हैं इतिहास में ऐसी कई घटनाएं हुई हैं जिनका जिक्र तक नहीं किया गया है इतिहास को पूर्ण सत्य के साथ नहीं दिखाया गया इसका जिम्मेदार उन्होंने कांग्रेस को ही ठहराया है वहीं नितीश भारद्वाज का कहना है कि देश में इन दिनों कांग्रेस डूबती हुई नैया है जिस पर कोई सवार होना नहीं चाहता है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *