लो जी हार्दिक पंड्या परिणीति चोपड़ा नहीं,बल्कि इस हॉट अभिनेत्री के हैं दीवाने चेहरा देख रह जाओगे आप भी हैरान ।

Uncategorized

तो यह है हार्दिक पांड्या का प्यार ?

हार्दिक पांड्या भारतीय क्रिकेट टीम के एक बहुत ही मजबूत सदस्य आज के समय में बन चुके हैं बहुत ही कम वक्त में हार्दिक पंड्या ने वह मुकाम हासिल कर लिया है जिसके बारे में शायद उन्होंने भी कभी सोचा नहीं होगा लेकिन यह सब इतना आसान नहीं था इस सब के पीछे हार्दिक पंड्या की जीत और मेहनत और क्रिकेट खेलने की लग्न ही है।

जिस मुकाम पर आज यह खिलाड़ी हार्दिक पंड्या पहुंच चुके हैं उस मुकाम पर पहुंचने के लिए बहुत से खिलाडी बहुत ज्यादा मेहनत करने के बावजूद भी पहुंच नहीं पाते शायद हार्दिक पांड्या वह खिलाड़ी है जिनकी मेहनत के साथ साथ उनकी किस्मत में भी उनका उतना ही साथ दिया है आज हार्दिक पांड्या भारतीय टीम में अपनी जगह बहुत मजबूती से बना चुके हैं इसके पीछे की वजह है हार्दिक पांड्या के खेलने की शैली!

आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि जब हार्दिक पांड्या ने भारतीय टीम में जगह बनाई और किस क्रम पर खेलते हुए उन्होंने भारतीय टीम के लिए जोरदार बल्लेबाजी की उसे देखकर बड़े बड़े दिग्गज भी हैरान थे हार्दिक पांड्या की सबसे बड़ी खासियत यह है कि वह बल्लेबाजी के साथ साथ गेंदबाजी भी कर लेते हैं छोड़िए अब वह बातें तो हो गए अब बात करते हैं उनके प्यार के बारे में बताया जा रहा है कि हार्दिक पांड्या एक बड़ी अभिनेत्री जो भी बहुत खूबसूरत हैं उनके प्यार में फिदा हो चुके हैं!

हार्दिक पांडे का नाम की अभिनेत्रियों के साथ जुड़ता रहा है सुष्मिता सेन ने तो खुद हार्दिक पांडे को लेकर बहुत बड़ी टिप्पणी की थी जिसे देखकर हार्दिक पांड्या भी हैरान रह गए थे परिणीति चोपड़ा के साथ भी हार्दिक पांडे का नाम जुड़ता रहा है लेकिन हम आपको बता दें कि ना तो परिणीति चोपड़ा ना ना ही सुष्मिता सेन बल्कि यह तो कोई और ही है जो हार्दिक पांड्या को अपना दीवाना बना चुकी है!

आपको बता दें कि इन दिनों हार्दिक पांड्या का नाम बिग बॉस से मशहूर हुईं एली अवराम के साथ जुड़ रहा है . इनके अफेयर की चर्चा इन दिनों सुर्ख़ियों में है . दरअसल यह अफेयर की चर्चा उस समय तेज हो गईं जब 27 दिसंबर को हार्दिक के भाई क्रुणाल की शादी में एली अवराम ने एंट्री मारी .