यह कोई साधारण तस्वीर नहीं है, इस तस्वीर से दुनियाभर में मच चूका है बवाल !!

Uncategorized

जानिए क्यों मचा है इस तस्वीर से हल्ला !

दुनिया भर से आए दिन इंटरनेट पर कई न कोई ऐसी तस्वीरें वायरल होती रहती है जो दिखने में तो बेहद साधारण होती है लेकिन उसमे ऐसे कई राज छिपे हुए होते है जो बोहुत कुछ बयाँ करते है. आज भी हम आपके लिए एक ऐसी ही तस्वीर लेकर आए है जिसने दुनियाभर में खूब बवाल मचा रखा है. दरसल सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जिसके जरिए आप कोई भी संदेश पूरी दुनिया को बड़ी आसानी से पहुंचा सकते है.

मौजूदा खबर अनुसार बता दें कि बीते कुछ दिनों से सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर एक मां और उसके दो बच्चों की तस्वीर बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं. महिला के पति द्वारा एक छोटे से नोट के साथ फेसबुक पर अपलोड की गई यह तस्वीर हाल ही में बहस का सबसे बड़ा मुद्दा बन चुकी हैं. तस्वीर में आप साफतौर पर देख सकते हैं कि एक महिला अपने दो बच्चों के साथ बेड पर सोई हुई है. अब हम आपको बताते हैं इस तस्वीर ने आखिर क्यों बवाल मचाया हुआ है.

बता दें कि युकोन के रहने वाले डेविड ब्रिंकले ने अपनी पत्नी और अपने दो बच्चों की तस्वीर को फेसबुक पर अपलोड किया था। तस्वीर में मां अपने दोनों बच्चों के साथ सो रही है. डेविड ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है कि मैं कुछ बातें साफ करना चाहता हूं कि जो भी चीजें मेरी बीवी को मां बनाती है, मुझे वो पंसद है, जो भी वो हमारे बच्चों के लिए करती है. मैं उससे कभी नीचा महसूस नहीं करता, कभी-कभी तो मुझे बेड के कोने में सोना पड़ता है, लेकिन जब वो मेरे बच्चों को गले लगा कर सोती है तो मुझे अच्छा लगता है.