तस्वीर ज़ूम करके देखें,उड़ जाएंगे आपके पुरे होश हकीकत देखकर !

Uncategorized

सोशल मीडिया पर कोई भी अच्छी तस्वीर इतनी तेज़ी से वायरल होती है जिसकी कल्पना कोई भी नही कर सकता.आज हम आप सभी के लिए एक ऐसा ही विडियो लेकर आए हैं जिसमें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर के बारे में ही बताया गया है !

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है एक बच्चे की तस्वीर और उस तस्वीर को काफी ज्यादा लोग शेयर कर चुके हैं उस तस्वीर के वायरल होने की वजह जब आप जानोगे तो आप भी हैरान रह जाओगे.

आज कल सोशल मीडिया में तस्वीरें बच्चों की खास तौर पर इसलिए वायरल होती है ताकि उसमें शेयर मिल सके सुंदर सुंदर बच्चों की तस्वीरों पर लिखा होता है की इस बच्चे की तस्वीर को आप लाइक करें देखें कितना सुंदर बच्चा है कुछ इस तरह से लिखकर तस्वीरें वायरल की जाती है.

जन्म लेते बच्चा आँखे तक नहीं खोल सकता है यहाँ तक की हिलने तक की ताकत उस बच्चे में नहीं होती है.लेकिन एक बहुत ही हैरतअंगेज मामला सामने आया है जिसके बारे में कोई भी सुन रहा है तो वो अपने दांतों तले उँगलियाँ दवा रहा है.सुनने में तो अजीब लग रहा है लेकिन वास्तव में ये घटना घटी है.जैसा कि सभी जानते हैं कोई भी बच्चा जन्म ले उसके जन्म लेने के करीब आठ से नौ महीने के बाद ही बच्चे चलना शुरू करते हैं. इस दौरान पहले वो घुटनों के बल चलने की कोशिश करते हैं.अभी हाल ही में एक बच्चे की विडियो वायरल हुई थी जिसमें बच्चा बचपन से ही इस तरह से पैदा होते ही हिलने डुलने लग पड़ता है.

आज जिस तस्वीर की वायरल होने की बात हम कर रहे हैं उसमें आप भी देख कर हैरान रह जाओगे कैसे एक बच्चा जो जन्म ही लेता है बिलकुल राजा महाराजा की तरह लेटा हुआ नजर आता है और उसकी ये तस्वीर उसके जन्म लेने के थोड़ी देर बाद ही खिंची गयी है जो इस समय दुसरे देशों में काफी ज्यदावय्रल होती हुई नजर आ रही है !