सप्ताह के इन 2 दिनों में कटवाएंगे बाल या नाखून ,बदल सकता है आपका भाग्य !

Uncategorized

जरूर ध्यान करें बहुत उपयोगी बात !

हिंदू शास्त्रों में हर दिन का बहुत महत्व है हिंदू धर्म के अनुसार हर दिन किसी न किसी भगवान से जुड़ा हुआ है आज हम जो वीडियो आपके लिए लेकर आए हैं और वीडियो के माध्यम से आपको बहुत ही अच्छी और रोचक जानकारी मिलने वाली है।

हमें कब नाखून काटने चाहिए हमें कब बाल काटने चाहिए हमें कब नाखून नहीं काटने चाहिए कब ह में बाल नहीं काटने चाहिए इन चीजों के बारे में बहुत कुछ सोचा जाता है जो लोग विश्वास करते हैं वह लोग इन चीजों के बारे में जरुर सोचते हैं लेकिन जो लोग आस्था नहीं रखते उन लोगों को कोई फर्क नहीं पड़ता जो किस दिन बाल काट रहे हैं किस दिन नाखून काट रहे हैं।

लेकिन अगर आप हिंदू हैं तो आपके जीवन में इसका बहुत ही ज्यादा महत्व है आपको जरुर ध्यान रखना चाहिए कि आप किस दिन नाखून काट रहे हैं किस दिन बाल काट रहे हैं क्योंकि अगर आप इसका ध्यान नहीं रखते हैं तो आपकी जिंदगी में इसका बहुत ही उल्टा असर हो सकता है क्योंकि यह हमारे जीवन में काफी ज्यादा नुकसान पहुंचा सकता है।

वीरवार और मंगलवार को भूलकर भी नाखून और बाल नहीं काटने चाहिए क्योंकि इस दिन अगर नाखून और बाल काटे जाते हैं तो उसका बहुत ही बुरा प्रभाव हमारे जीवन पर पड़ता है इसलिए हमेशा इन दो दिनों में खासतौर पर बाल और नाखून ना करें आपने खुद यह बातें शास्त्रों में भी पढ़ी होंगी कि वीरवार और मंगलवार को यह दोनों काम हिंदू धर्म के अनुसार वर्जित है।