सचिन तेंदुलकर की बेटी “सारा” ने किया दुनिया के सामने सरेआम अपने प्यार का किया कबूलनामा, जाने कोन है वो लड़का

भारतीय टीम के भगवान कहे जाने वाले महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर चाहे सालों पहले ही क्रिकेट की दुनिया को अलविदा कह चुके हो हालांकि उनकी लोकप्रियता अभी भी कम नहीं हुई हुई है वहीं सचिन तेंदुलकर तो अक्सर ही सुर्खियों में बने रहते हैं वही उनकी बेटी सारा तेंदुलकर भी आए दिन सुर्खियां बटोरथी रहती है! बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर एक लोकप्रिय है वही सोशल मीडिया और सारा दे अपनी एक अच्छी खासी पर रखी हुई है! अपने अकाउंट पर अपनी तस्वीरों को शेयर करती हैं जो कि उनके चाहने वालों को काफी पसंद आती है और उनके ऊपर काफी कमेंट भी किए जाते हैं हालांकि सोशल मीडिया पर शेयर करने के साथ-साथ सारा तेंदुलकर ने एक बड़ा खुलासा भी किया है!

बता दें कि अक्सर ही इस तरीके की बातें सोशल मीडिया पर तो होती ही रहती है कि सारा तेंदुलकर किसके प्यार में पड़ी है यानी कि उनके निजी जिंदगी को लेकर कई बार जानने की कोशिश की गई हालांकि उनकी ओर से कभी भी इस पर कुछ नहीं कहा गया और ना ही फैंस कोई पुख्ता सबूत जुटा पाए! लेकिन अब खुद उन्होंने ही सोशल मीडिया पर यह खुलासा कर दिया है कि वह असल जीवन में किसे सबसे ज्यादा प्यार करती हैं!

वहीं उन्होंने हाल ही में खुलासा किया है कि वह उनसे बेहद प्यार करती है उनसे मतलब की यह कोई और नहीं बल्कि सचिन तेंदुलकर की पत्नी और सारा तेंदुलकर की माँ अंजली तेंदुलकर है! दरअसल अंजली तेंदुलकर हाल ही में 54 साल की हुई है और बेटी ने मां के जन्मदिन पर उनको शुभकामनाएं दी थी वहीं उन्होंने अपने अधिकार इंस्टाग्राम के अकाउंट पर अपनी मां को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए 3 तस्वीरों को शेयर किया! वही इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि घर वही है जहां वह है मेरी मां को जन्मदिन की शुभकामनाएं वह मेरी सबसे अच्छी दोस्त है और मैं उनसे बहुत प्यार करती हूं!

https://www.instagram.com/p/CWGMubdtuEZ/

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *