जानिए क्यों KBC के सेट पर रानी मुखर्जी के इस जवाब को सुन कर, अभिताभ बच्चन को याद आई पत्नी जया बच्चन की?

Know why Amitabh Bachchan remembered his wife Jaya Bachchan after listening to this reply of Rani Mukerji on the sets of KBC: जैसा कि अक्सर होता है जब भी किसी अभिनेता और अभिनेत्री की फिल्म आने वाली होती है तो वह अपने प्रमोशन के लिए टीवी धारावाहिक का ही सहारा लेती है और ऐसे में चल रहे उस समय के रियलिटी शो में पहुंचकर अपना प्रमोशन करती है! ऐसे ही कुछ इस बार भी हो रहा है दरअसल सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की आने वाली फिल्म बंटी और बबली-2 मूवी के प्रमोशन जारी है!

बता दें कि अब यह फिल्म 19 नवंबर को सिनेमाघरों में इंटरटेनी मूवी देख पाएंगे वहीं बंटी और बबली के सितारे कौन बनेगा करोड़पति के आने वाले एपिसोड शुक्रवार को नजर आने वाले हैं! वही बता दें कि इससे पहले सैफ अली खान और रानी मुखर्जी कपिल शर्मा के शो में भी नजर आए हैं!

सोनी लिव पर इस शो का नया मूवी सामने आया है जिसमें बंटी और बबली की स्टारकास्ट के साथ केबीसी के सेट पर धमाल मचा रहा है वही शो में ढेर सारी मस्तियां होने वाले हैं अमिताभ बच्चन के शो में रानी मुखर्जी सैफ अली खान सिद्धार्थ चतुर्वेदी आदि शामिल हुए! सिद्धार्थ ने अमिताभ बच्चन के लिए रैप सॉन्ग गाया! वहीं सैफ अली खान और रानी मुखर्जी ने कपल डांस किया है!

https://www.instagram.com/p/CWXXnS1KvsW/

सैफ अली खान और रानी मुखर्जी से अमिताभ बच्चन ने मजेदार सवाल पूछे हैं वहीं अमिताभ बच्चन ने पूछा है कि दोनों में से किसे सबसे ज्यादा गुस्सा आता है तो जवाब में रानी मुखर्जी ने कहा कि मुझे ज्यादा गुस्सा आता है मेरे ख्याल से हर बंगाली के अंदर काली छिपी होती है वही रानी का यह जवाब सुनकर अमिताभ बच्चन की बोलती बंद हो गई और सेट पर बंटी और बबली की स्टार कास्ट के साथ हंसी के ठहाके लगाए!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *