टूटी सारी हदें तो राखी विराट को कंडोम देना चाहती है ,ताकि विराट और..

Celebrities

राखी सावंत कंडोम देना चाहती है विराट कोहली को !

आज हम आपको वो खबर बता रहे हैं जिसके बारे में जानकार आपके भी होश उड़ना तय है.जैसा की सब जानते ही हैं क्रिकेट खिलाडी विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की शादी हो चुकी है.भारत से बाहर दूर इटली में इस जोड़े ने शादी की है.आपको हम यहाँ बता देना चाहते हैं कि भारत लौटकर इस जोड़े ने दो-दो पार्टियाँ दी वो भी बड़े आलीशान होटल में पहली पार्टी दिल्ली में दी गयी थी और दूसरी पार्टी मुंबई में दी गयी थी.

अभी जो हाल ही में पार्टी दी गयी थी बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का और विराट  द्वारा वो थी मुंबई के ताज होटल में दी गयी रिसेप्शन पार्टी. इस पार्टी में बड़े-बड़े लोग पहुंचे थे खुद देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी इन दोनों को आशीर्वाद देंने पहुंचे थे जोकि अपने आप में ही बहुत बड़ी बात है. मोदी जी ने स्टेज पर पहुंचकर इस नवदंपति को शुभकामनाएं देते हुए अपना आशीर्वाद दिया था. इसके साथ ही उन्होंने दोनों को लाल गुलाब दिया. अब पीएम मोदी के बाद बीटाउन की एक डांसर, एक्ट्रेस राखी सावंत ने विराट-अनुष्का को अजीबोगरीब गिफ्ट देने की इच्छा जताई है. राखी सावंत ने ऐलान कर दिया है कि वो विराट-अनुष्का को गिफ्ट में कंडोम देना चाहती हैं.

आपको हम बता दें कि मीडिया से बात करते हुए राखी ने कहा है कि उनकी दिली इच्छा है कि be-bey नाम के जिस कंडोम ब्रांड को वो एंडोर्स कर रहीं हैं, उसके पहले कस्टमर ये सैलिब्रिटी कपल अनुष्का शर्मा और विराट कोहली बने. अपने एक वीडियो में राखी कहती हैं कि, ‘सैलेब्रिटी कपल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दोनों बहुत ही प्यारे कपल हैं और मैं चाहती हूँ कि दोनों सुरक्षित रहें और अलग अलग फ्लेवर्स के साथ अपनी सेक्सुअल लाइफ का मजा लें. इसके साथ ही राखी का एक और video वायरल हो रहा है. जिसमे इन्होने बाबा रामदेव से पतंजलि के कंडोम्स बनाने की मांग की है.