महिला ने दिया घोड़े के बच्चे को जन्म,वजह जानकार रह उड़ जाएंगे आपके होश !

presstitutes

इस दुनिया में हमें बहुत सी अजीब-अजीब चीजें देखने को मिलती हैं. ये कुछ ऐसी चीजें होती हैं जिनको देखने के बाद एक पल को हमें हमारी आंखों में जरा भी विश्वास नहीं हो पाता कि सच में ऐसा हो भी सकता है !

 

मौजूदा खबर अनुसार बता दें कि कुछ दिन पहले ऐसी खबर सुर्खियों में आई थी जिसमें एक बकरी ने ऐसे एक बच्चे को जन्म दिया था जिसकी शक्ल बिलकुल इंसान के बच्चे की तरह लगती थी. अभी इस खबर को आए कुछ दिन ही हुए थे कि एक बार फिर ऐसा ही हैरान कर देने वाला किस्सा सामने आ रहा है. ये घटना मेनचेस्टर की है, जहां एक लड़की ने घोड़े जैसी आकृति के बच्चे को जन्म दिया है. ये घटना इसलिए हैरान कर देने वाली है क्योंकि इस महिला ने आजतक किसी इंसान के साथ सेक्स नहीं किया.

 

बता दें कि महिला ने जब बच्चे को जन्म दिया तो उसने इस बात का खुलासा भी किया कि उसको खुद भी नहीं पता कि उसने बच्चे को जन्म कैसे दे दिया. दरअसल, बच्चे को जन्म देने वाली इस लड़की की उम्र 24 साल है और उसके पेट में पिछले 3 महीने से बहुत दर्द हो रहा था. जब लड़की ने डॉक्टर को दिखाया तो डॉक्टर ने उसको कुछ महीने तक दवाइयां लेने को कहा लेकिन लड़की को कोई आराम नहीं मिल पा रहा था और रोज के रोज उसका दर्द बढ़ता ही जा रहा था.

गौरतलब है कि कुछ समय बाद लड़की का पेट फूलने लगा. जिसके बाद उसको अस्पताल ले जाया गया. अस्पताल जाकर लड़की और लड़की के घरवालों को असलियत पता चली तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गयी. दरअसल, लड़की प्रेग्नेंट थी. हैरान कर देने वाली बात ये हैं कि ये लड़की शादीशुदा नहीं थी और न उसने आज तक किसी के साथ शारीरिक संबंध बनाए थे. फिर वो माँ कैसे बन सकती है. जब लड़की कि सोनोग्राफी की गई तो पता चला कि उसके पेट में घोड़े जैसी आकृति वाला बच्चा है.

देखें वीडियो

https://youtu.be/pMDixoaUzI4

बताते चलें कि लड़की के घरवालों ने जब उससे जोर डालकर पूछा तो लड़की ने बताया कि मैंने कभी किसी पुरुष के साथ तो संबंध नहीं बनाएं लेकिन जब मैं गंदी फ़िल्में देखती थी तो मुझे भी किसी से शारीरिक संबंध बनाने का मन करने लगा इसलिए मैंने घर के पीछे बंधे हुए घोड़े से बहुत बार शारीरिक संबंध बना लिए लेकिन उसका परिणाम ये होगा मुझे नहीं पता था.