स्मृति ईरानी ने कर दिया ये बड़ा काम, दो हीरोइनों ने जमकर की तारीफ

टीवी एक्ट्रेस और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अपने काम के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी तस्वीरें और अलग-अलग पोस्ट शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया जिसकी काफी तारीफ हो रही है. उनके पोस्ट फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं.

आपको बता दें कि उन्होंने अपने पोस्ट के जरिए एक अहम सबक पर जोर दिया, जिसका जीवन में पालन करना चाहिए। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने कैजुअल कपड़े पहने हैं और कंधे पर शॉल लपेटती नजर आ रही हैं. वह खिले हुए फूलों को निहारती नजर आ रही है। इस फोटो में वह बेहद पतली भी लग रही हैं। उन्होंने लिखा- जो पहुंच से बाहर है, वही पर बहार है… #फूल मत तोड़ो। उन्होंने इस पोस्ट के जरिए पेड़ों से फूल नहीं तोड़ने की बात कही है.

स्मृति ईरानी को मिले कई लाइक

स्मृति ईरानी के इस पोस्ट को 65,000 से ज्यादा लाइक्स और सैकड़ों कमेंट्स मिल चुके हैं. मौनी रॉय ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- बहुत खूबसूरत। वहीं सोनम कपूर ने लिखा- आप शानदार लग रही हैं। इसके अलावा दिव्या सेठ, रुचिका कपूर, आशका गोराडिया समेत कई सेलेब्स ने उन्हें पोस्ट कर कमेंट किया है। वहीं कई लोगों ने उनके वेट लॉस जर्नी को लेकर कमेंट भी किया। एक ने लिखा- वाह क्या वेट लॉस किया, शानदार। एक अन्य ने लिखा- उन्होंने अपना वजन काफी कम कर लिया है।

तौल कर शेयर की थी फोटो

आपको बता दें कि कुछ महीने पहले स्मृति ईरानी ने हाफ सेल्फी शेयर की थी। स्मृति ने लिखा था- काफी समय हो गया है। फोटो को देखकर लग रहा है कि उन्होंने अपना वजन कम कर लिया है. वैसे यह बात तब और साफ हो गई जब एकता कपूर ने कमेंट करते हुए लिखा- पतला। एकता कपूर के कमेंट का जवाब स्मृति ईरानी ने दिल वाले इमोजी से दिया।

आपको बता दें कि एकता कपूर उनकी बेस्ट फ्रेंड हैं। कई साल पहले स्मृति ईरानी ने एकता कपूर के टीवी सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में तुलसी का किरदार निभाया था। 21 साल पहले 2000 में शुरू हुआ ये सीरियल काफी पॉपुलर हुआ था और तभी से एकता कपूर और स्मृति ईरानी की दोस्ती समय के साथ गहरी होती जा रही है. दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर एक दूसरे की तारीफ करते रहते हैं। हाल ही में स्मृति ईरानी ने भी एकता कपूर को पद्मश्री पर बधाई दी थी।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *