BJP की इस विधायक की खूबसूरती आपके होश उड़ा देगा

Uncategorized

इस विधायक की खूबसूरती आपके होश उड़ा देगा :- हमारी राजीनीति में ऐसी ऐसी राजनैतिक महिलाये हुई है जिन्होंने अपने दम पर राजनीती के क्षेत्र में एक अलग मुकाम हासिल किया है।और उनका राजनैतिक करियर भी काफी शशक्त रहा है।कुछ राजनीती क्षेत्र में ऐसी खुबसूरत महिलाये भाई हुई है जिनकी खूबसूरती को देखकर आप हैरान हो जायेगे।

एक स्वतंत्र विधायक होने के बावजूद, राणा को भाजपा के करीब माना जाता था। यह भी चर्चा हुई कि उनकी पत्नी नवनीत कौर राणा भी जल्द ही भाजपा में शामिल होने वाले हैं । राजनीति में शामिल होने से पहले, नवनीत पंजाबी और दक्षिण भारतीय फिल्मों की सक्रिय अभिनेत्री थीं।

नवनीत कौर ने जन विवाह समारोह में अमरावती जिले के बडनेरा में स्वतंत्र विधायक रवि राणा से शादी की थी। २ फरवरी, २०११  को आयोजित विवाह समारोह में, कुल ३१६२ जोड़े शादीशुदा थे वहां २४४३ हिंदू, ७३९ बौद्ध, १५० मुस्लिम, १५ ईसाई और १३ अंधे व्यक्ति थे।जिनका सामूहिक विवाह हुआ था।

आपको जानकारी के लिए बता दे कि विधायक के विवाह के कारण, कई हस्तियों समारोह में भी भाग लिया। उनमें से महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्हाण, योग गुरु बाबा रामदेव, सहारा प्रमुख सुब्रत रॉय और विवेक ओबेराय भी शामिल थे।

नवनीत कौर का जन्म ३ जनवरी १९८६ को मुंबई में हुआ था। कौर ने तेलुगू फिल्मों में ज्यादातर काम किया नवनीत के माता-पिता पंजाबी मूल के हैं उनके पिता सेना में एक अधिकारी थे।

१२ वीं पास करने पर, नवनीत ने पढ़ाई छोड़ने के बाद एक मॉडल के रूप में काम करना शुरू किया। इस दौरान उन्होंने ६संगीत एलबमों में काम किया।

आपको हम जानकारी के लिए बता दे कि नवनीत ने कन्नड़ फिल्म ‘दर्शन’ के साथ अपनी फिल्म की यात्रा शुरू की इसके अलावा, नवनीत ने तेलुगू फिल्म शेंू, वसंती और लक्ष्मी में भी काम किया। २००५ में, उन्होंने तेलुगू फिल्म चेतना, जग्थी, गुड बॉय, और २००८ में भूमा में एक अभिनेत्री के रूप में काम किया। उन्होंने एक प्रतियोगी के रूप में हमी-हम्मा को रियलिटी शो में भी भाग लिया है।और सफ़लता पूर्वक कार्य भी किया था । Article Source