अगर आप भी रात में करते है पेशाब तो देख ले ये VIDEO नहीं तो जा सकती है जान

Health

अगर आप भी रात में करते है पेशाब तो देख ले ये VIDEO नहीं तो जा सकती है जान :- यूँ तो हर व्यक्ति एक दिन में कई बार पेशाब करता है, जिस प्रकार पानी पीना और खाना हमारे जीवन के जरूरी हिस्से है वैसे ही पेशाब करना भी हमारे जीवन मे अत्यंत जरूरी है.लेकिन अगर आप जरूरत से ज्यादा पेशाब जाने लगे तो ये आपके लिए बेहद हानिकारक है.

पेशाब से हमारे शरीर की गंदगी बाहर जाती है.लेकिन कभी कभी कुछ लोग दिन के बजाय रात में ज्यादा पेशाब करने जाते है,रात को अगर आप कई बार जा रहे है पेशाब तो हो जाये सावधान वरना पड़ सकता है पछताना,इससे आपकी जान भी जा सकती है. अगर जा रहे है आप बार बार पेशाब तो ये एपनिया से सम्बंधित होता है.

अभी ताज़ा एक सर्वे के मुताबिक आप अगर बार बार पेशाब जा रहे है तो ये एपनिया से रिलेटेड हो सकता है.इस बीमारी से पीड़ित व्यक्ति को रात में अधिकतर नींद से जगकर पेशाब करने जाने की बीमारी होती है.बार बार नींद टूटने और बार बार पेशाब जाने का मुख्य कारण नोकटुरिया होता है.अधिकतर हम् रात में अचानक उठकर पेशाब करने चले जाते है लेकिन ये हमारी सेहत के लिए बहुत हानिकारक है

जब अचानक से रात में हम सोते हुए उठते है और उस समय हमारे दिमाग का खून का संचालन नही शुरू हो पाता है. रात में एकदम से जगकर उठकर पेशाब जाने से मनुष्य ACG पैटर्न चेंज हो जाता है.आइये आपको हम एक वीडियो दिखाने जा रहे है जिससे आप जान जाएंगे कि रात में अचानक उठकर पेशाब करने जाने से कैसे आप अपनी जान से खिलवाड़ करते है.