जानें ये विदेशी राजकुमारी किस बीजेपी विधायक की मूंछों पर फिदा हो गयी..

Uncategorized

जानें ये विदेशी राजकुमारी किस बीजेपी विधायक की मूंछों पर फिदा हो गयी.. आप ने अक्सर सुना होगा कि कुछ औरतो को मर्दों की कुछ चीजें इतनी अच्छी लगती है कि वह उन्हें देखकर ही उन पर फ़िदा हो जाती है. अक्सर देखा गया है कि पहले जमाने में राजा अपनी प्रजा में से किसी भी औरत को देखकर उसकी सुन्दरता के दीवाने हो जाते थे और उनसे शादी कर लेते थे. लोगो को किसी की कुछ खुबिया अच्छी लगने लग जाती और वह उनके दीवाने हो जाते थे.

मगर आज के समय भी राजा-रजवाड़े जिन्दा है. वह आज भी किसी भी व्यक्ति की अदाओं पर फ़िदा हो जाते है. आज हम आपको एक ऐसी ही राजकुमारी के बारे में बतायेंगे जो एक भारतीय की मुछो से इतनी प्रभावित हो गयी की वह उनपर फ़िदा हो गयी.

यह घटना है, फिलीपिंस देश की. अभी हाल में फिलीपींस की मारिया आमोर राजकुमारी भारत आई थी, जो एक सामाजिक कार्यकर्ता भी है. वे यहाँ की एक संस्था में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए पिछले दिनों अलवर आई थी.

आप को बता दे कि अलवर के MLA ज्ञानदेव अहुजा से वह उस कार्यकर्म के दौरान मिलीं और राजकुमारी ने जब ज्ञानदेव की मुछो को देखा तो वह उन्हें देखती ही रह गयी. उन्हें ज्ञानदेव अहुजा की मूंछें इतनी पसंद आयी कि उन्होंने उस विधायक की मूंछों को रॉयल मोस्टेच (शाही मूंछें) की उपाधि दे डाली.

उन्होंने उनकी मुछों को सबसे बेहतरीन मुछ बताया. MLA ज्ञानदेव अहुजा के घर पर पब्लिक हैल्थ से जुड़े पोस्टर का विमोचन करने गयी फिलीपींस की राजकुमारी को उनके देश से विशेष रूप से बुलाया गया था. विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने कभी नही सोचा था कि उनकी मूछें राजकुमारी को इतनी अच्छी लगेंगी. बता दें कि राजकुमारी ने यह भी कह दिया की उन्होंने अपने देश में भी किसी के पास भी इतनी सुंदर मुछे नही देखी.