जाने क्यों डिंपल कपाड़िया पति राजेश खन्ना की इस बुरी आदत से हो गई थी परेशान

बॉलीवुड इंडस्ट्री के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना हुआ करते थे उन्होंने एक के बाद एक दो दर्जन से ज्यादा हिट फिल्में दी वही सफलता की बुलंदी पर पहुंचने वाले राजेश खन्ना ने अपने करियर में बहुत बुरा दौर भी देखा है एक ऐसा दौर था जिसने उनकी पत्नी डिंपल कपाड़िया को भी परेशान कर दिया था! साल 1973 के बाद के सालों में राजेश खन्ना की कई फिल्में आई लेकिन ज्यादातर असफल ही साबित रहे हैं राजेश खन्ना अपनी असफलता को सही ढंग से मैनेज ही नहीं कर पाए!

जाने क्यों डिंपल कपाड़िया पति राजेश खन्ना की इस बुरी आदत से हो गई थी परेशान

ऐसे में लगातार असफल हो रही फिल्मों और तेजी से गिरते स्टारडम ने राजेश खन्ना को बुरी तरीके से तोड़ कर रख दिया था और वह उस समय शराब और सिगरेट में डूबने लग गए थे! एक बार तो 14 महीनों के लिए उन्होंने खुद को हर किसी से अलग भी कर लिया था अकेले ही चारदीवारी के अंदर रहते थे पति की ऐसी हालत डिंपल कपाड़िया को भी काफी ज्यादा परेशान करती थी!

जाने क्यों डिंपल कपाड़िया पति राजेश खन्ना की इस बुरी आदत से हो गई थी परेशान

ऐसे में राजेश खन्ना की पत्नी चाहती थी कि राजेश खन्ना उनसे अपनी तकलीफ पर बात करें लेकिन ऐसा हो ही नहीं पाता था जब भी डिंपल कपाड़िया राजेश खन्ना के पास बात करने के लिए पहुंचती थी तब वह अपनी सिगरेट बुझाते हुए बस एक बात पूछते हैं कि बच्चे कैसे हैं? ऐसे में बच्चों के बारे में पूछते और फिर शांत हो जाते इस तरीके के माहौल में उनके और डिंपल कपाड़िया के रिश्ते पर काफी बुरा असर भी डाला वहीं कुछ सालों के बाद बिना तलाक राजेश खन्ना से डिंपल कपाड़िया अलग जाकर रहने लग गई!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *