भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के पास मिलीं 5 करोड़ की बेशकीमती घड़ियां, कस्टम विभाग ने की बड़ी कार्यवाही

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या को लेकर इस समय की खबर सामने आ रही है दरअसल रविवार की देर रात भारत पहुंचने पर उनकी पांच करोड की 2 गाड़ियां कस्टम विभाग ने जब कर ली है! वहीं यह मामला उस समय हुआ है जब टीम इंडिया के खिलाड़ी आईसीसी T20 वर्ल्ड कप 2021 में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद यूएइ से लौट रहे थे!

हालांकि देश में ऐसे हवाई अड्डे पर पहुंचने के बाद ही सीमा शुल्क अधिकारियों ने हार्दिक पांडे को पांच गाड़ी को अपने कब्जे में ले लिया मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर के पास गाड़ियों का चालान नहीं था और ना ही उन्होंने इन गाड़ियों को कस्टम आइटम घोषित किया था जिसकी वजह से सीमा शुल्क अधिकारियों ने हार्दिक पांड्या की गाड़ियों को जप्त कर लिया है!

दिलचस्प बात यह है कि पिछले साल हार्दिक के बड़े भाई कुणाल पांड्या को भी दुबई से लौटते समय गुप्त रूप से सोना और अन्य कीमती सामान रखने के संदेह में मुंबई हवाई अड्डे पर हिरासत में लिया गया था! कुणाल के पास से एक करोड़ रुपए का सोना और कुछ लग्जरी घड़ियां बरामद हुई हैं! डीआरआई के अधिकारियों के अनुसार, मामला हवाईअड्डा सीमा शुल्क को सौंप दिया गया था क्योंकि मामला गैर-आवर्ती प्रकृति का था!

About dp

Check Also

ऋषभ पंत की एक्स गर्लफ्रेंड ने किया एक अनोखी डिमांड, कहा क्या मुझे एक किस कर सकते हो?

भारतीय टीम के विष्फोटक विकेटकीपर बल्लेबाज़ ऋषभ पंत एक लंबे समय तक बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *