ये वो अभिनेत्री है जो 16 साल की उम्र में बन गई थी बहू।

टीवी जगत की सबसे क्यूट और ग्लैमरस अभिनेत्री की लिस्ट में शामिल कांची सिंह अपने ही कैरियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट टीवी शो कुटुम से की थी और उसके बाद उन्होंने कई टीवी के शो में काम किया है वही कांची सिंह की गिनती अब बोल्ड अभिनेत्रियों में होती है लेकिन जब कांची सिंह ने अपने करियर की शुरुआती दौर में थी तब उनका लुक आज से बिल्कुल ही अलग हुआ करता था समय के साथ-साथ का कांची के लुक में बहुत ज्यादा परिवर्तन आ गया है!

वही, आज के समय में कांची सिंह ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की गायत्री के रूप में घर-घर में जानी जाती है! वही इस धारावाहिक में वह जाने माने अभिनेता रोहन मेहरा के साथ नजर आई थी! कांची सिंह को शो और प्यार हो गया मैं देखा गया था! आप यह जानकर भी हैरान हो जाएंगे कि इस शो के दौरान कांची की उम्र केवल 16 साल की थी और इस शो में उन्होंने बहू का किरदार निभाया था!

ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल में कजिन के रोल में दिखे रोहन मेहरा और कांची सिंह की लव स्टोरी काफी ज्यादा चर्चा में रही है सीरियल में दोनों ने भाई-बहन का किरदार निभाया था लेकिन असल जिंदगी में दोनों के बीच प्यार यहीं से शुरू हुआ! वही बता दे कि कांची सिंह सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और अपने चाहने वालों के लिए फोटो शेयर करती ही रहती है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *