पति-पत्नी ने अपने 4 महीने के बच्चे को माइक्रोवेव में रख जलाया, वजह जान आपके भी पैरों तले खिसक जायेगी जमीन

Crime, दुनिया

माता-पिता बच्चों के लिए भगवान के समान होते हैं. बच्चे को माता-पिता सभी दुख दर्द सहन करके बड़ा करते हैं. उसको दुनिया में जीने के लायक भी वहीँ  बनाते हैं, लेकिन अगर ऐसे में यही माता-पिता हैवानियत की सारी हदें पार कर दें तो आप क्या कहेंगे? आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे हैं जिसको सुनने के बाद आपकी भी रूह कांप जायेगी.

दरअसल एक माता-पिता को उनके 4 महीने के बच्चे को माइक्रोवेव में रखकर झुलसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है और पुलिस के द्वारा इन दोनों को गिरफ्तार करने के बाद जब इन्होंने बच्चे को जलाने की जो वजह बताई उसके बारे में सुनकर वहां मौजूद हर शख्स दंग रह गया.

Source दरअसल ये मामला अमेरिका में स्थित मिसूरी का है, जहां 22 साल के माता-पिता को उनके 4 महीने के बच्चे को माइक्रोवेव में रखकर जलाने के जुर्म में दोषी पाया गया है. जब बच्चे को जलने के बाद हॉस्पिटल लाया गया तब इस बात का खुलासा हुआ और अस्पताल के लोगों ने ही पुलिस को इस बात की जानकारी दी. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी माता-पिता को हिरासत में ले लिया गया. पुलिस ने मीडिया को बताया कि उनके मुताबिक बच्चा लगभग 4 महीने का होगा. ऐसे में माइक्रोवेव में बच्चे को रखकर जलाने से बच्चे का चेहरा बुरी तरह से जल गया है और उसके चेहरे पर फफोले भी पड़ गए हैं.

Source

हॉस्पिटल के डॉक्टर ने बताया कि अस्पताल में जब डॉक्टर ने बच्चे की जांच की तो उन्हें पता चला कि जलने के अलावा बच्चे के सिर में फ्रैक्चर भी हुआ है और उसके दिमाग में बहुत गहरी चोटें भी आई हैं. ऐसे में डॉक्टरों को लगा कि बच्चे के साथ जरुर कुछ गलत हुआ है, जबकि बच्चे के माता-पिता ने बताया कि बच्चे के ऊपर घर पर कोई केमिकल गिर गया जिस वजह से वो जल गया.

Source

पुलिस के जोर डालने पर बच्चे के माता-पिता ने बताया कि उन्हें टीवी देखने में बच्चा परेशानी बन रहा था उसके जोर–जोर से रोने की वजह से परेशान होकर हमने उसको गुस्से में आकर माइक्रोवेव में डाल दिया और माइक्रोवेव ओन कर दिया, जिसकी वजह से बच्चा झुलस गया. पुलिस ने माता-पिता को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन उन्हें 5 लाख रूपये के मुचलके पर जमानत मिल गयी हैं.