सानिया मिर्ज़ा का सबसे बड़ा ख़ुलासा : शादी के हो गये सात साल, जानिए क्यों नही है अब तक बच्चा ! |

Featured, भारत

7 साल हो गए सानिया मिर्जा की शादी को, बच्चा क्यों नहीं हुआ? भारत की महिला टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा देश की आन बान शान है सानिया मिर्जा आए दिन खबरों में बनी ही रहती है मीडिया के सामने सानिया अपनी बात बेबाकी से रखती है जिसके चलते सानिया सुर्खियों का कारण बनती है. लेकिन इस बार लोगों ने सानिया और शोएब दोनों को ही निशाने पर लिया हुआ है.

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक निशाने पर ! सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले कुछ व्यक्ति अपनी जिंदगी को भूल जाते हैं बल्कि दूसरों की जिंदगी में इंटरफेयर करना अधिक मूल्यवान समझते हैं. यदि बात हो किसी बड़े सेलिब्रिटी या फिल्म स्टार की तो फिर वह सब कुछ भी कर उनकी जिंदगी में इस तरह दखल देते हैं जिससे वह जिंदगी सेलिब्रिटी की नहीं बल्कि उनकी खुद की हो.

हाल ही में कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया पर कई व्यक्ति अपने घर के बच्चों की परवाह छोड़कर करीना कपूर के बच्चे की पर्वाह कर रहे थे जिसके चलते कई व्यक्तियों ने करीना पर कमेंट भी किया था लेकिन इस बार लोगों के निशाने पर है. मशहूर महिला टेनिस प्लेयर सानिया मिर्ज़ा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक लोगों ने इस बार सानिया मिर्जा और शोएब मलिक को निशाने पर लिया है.

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की शादी को 7 वर्ष पूर्ण हो चुके हैं. इस बात की खुशी जाहिर करते हुए शोएब ने सानिया के साथ एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा है कि शादी के 7 वर्ष पूर्ण होने पर अपनी पत्नी को बधाई शोएब का सिर्फ इतना ही कहना था कि लोगों में उत्सुकता जाग उठी. कई व्यक्तियों ने उन्हें यहां तक कह दिया की खुशखबरी कब दे रहे हो लोगों को अपने परिवार की परवाह छोड़कर उन्हें सानिया और शोएब का बच्चा चाहिए पता नहीं क्यों ऐसा होता है कि व्यक्ति अपनी पारिवारिक जिंदगी को छोड़कर सेलिब्रिटी की जिंदगी में दखल अंदाजी देना अधिक फायदेमंद समझते हैं.