पराई स्‍त्री के साथ ऐसी करतूत,अगर आप कमजोर दिल वाले हैं तो भूलकर भी न देंखे ये वीडियो

भारत

नई दिल्ली. जीवन तो सभी जीते है लेकिन जो अपना जीवन सही तरीके से जीते है उनका ही उदहारण दुनिया वाले किसी और को देते है. वैसे भी हर जिन्दगी में इतनी तकलीफ और अजीब अजीब स्थितयां होती है कि अगर आप उनको सही से न हाल करे तो अक्सर दिकतों का सामना करना पड़ता है. दुसरे शब्दों में कहे तो जीवन में हर कदम पर बहुत ध्यान से चलना होता है अगर इसमें कोई गलती हुई तो समझ लीजिये आप को दिकतों का समाना करना पड़ेगा.

इन सब के साथ जिन्दगी में बहुत सारे खाव्ब और जज्बात भी होते है जो अक्सर हमें जीवन की गणित पर चलने से रोकते है. जिन्दगी रोज न रोज कुछ न कुछ होता रहता है हर दिन एक नई सुबह के साथ शुरू होता है और रात में ख़त्म होता है लेकिन इस सुबह और रात के बीच बहुत कुछ होता है.

अक्सर लोग अपने जीवन में बुरी आदतों में फंस जाते है. इन आदतों के कारण लोगों का जीवन ख़राब हो जाता है. अगर बात करे पति पत्नी के रिश्ते की तो ये ऐसा रिश्ता है जिसमें हर कदम कदम पर दुसरे के सहयोग की जरुरत होती है. लेकिन अक्सर देखा जाता है कि कई बार लोग बुरी आदतों में फंस कर अपनी जिन्दगी बर्बाद कर डेट है.

अक्सर देखा गया है कि शराब पिने की आदत ने कई घर बरबाद कर दिए है. आदमी शराब पिने का इतना आदि हो जाता है कि वो अपनी मूल भुत जिम्मेदारियां भी नहींनिभाता है. ऐसे में कई बार देखा गया है कि लड़की गलत कदम उठा लेती है. जब ऐसा कुछ हो जाता है तो पहले से बर्बद्द घर पुरी तरह बर्बाद हो जाता है.आप हम आप को इसी से जुड़ा एक वीडियो दिखाने जा रहे है.

इस वीडियो में एक फैमिली के अन्दर पति और पत्नी होते है ,पति इतनी शराब पीता है कि अपना ध्यान नहीं रख सकता है ,तो कैसे अपनी पत्नी का ध्यान रखता. इन सभी के बीच में एक लड़का उस औरत के लाइफ में आता है .कहानी तो इसके बाद शुरू होती है.

https://youtu.be/Oh5UMBTaOKQ