क्या कैटरीना कैफ की शादी में नहीं मिला इन एक्स बोयफ़्रेंड्स को इनविटेशन? देखे पूरी लिस्ट …

कैटरीना कैफ की शादी: बॉलीवुड की अभिनेत्री कैटरीना कैफ अपने प्यार विकी कौशल से दिसंबर के महीने में शादी करने जा रही हैं और इस इवेंट के लिए कई लोगों को इनवाइट भी किया गया है! वहीं इस बीच तो खबर सामने यह भी आ रही है कि कई लोगों को शादी का कार्ड ही नहीं दिया गया! अपनी इस रिपोर्ट के अंदर आज हम आपको कैटरीना कैफ के बॉयफ्रेंड के बारे में बताने वाले हैं जो कि कैटरीना कैफ की शादी में नहीं पहुंचेंगे!

सलमान खान

बॉलीवुड की अभिनेत्री कैटरीना कैफ सलमान खान के साथ जुड़ा था और दोनों की नजदीकियां काफी ज्यादा सुर्खियां भी बटोरी थी वहीं सलमान खान अपने प्रोजेक्ट में इन दिनों काफी ज्यादा व्यस्त हैं और ऐसे में वह इस शादी में मौजूद नहीं होंगे!

रणबीर कपूर

अभिनेत्री कैटरीना कैफ रणबीर कपूर के साथ उनके रिश्ते भी काफी ज्यादा सुर्खियों में रहे थे दोनों ने अजब प्रेम की गजब कहानी फिल्म में एक साथ काम किया था और वही दोनों की केमिस्ट्री परवान चढ़ गई थी हालांकि रणबीर कपूर कैटरीना कैफ की शादी में नहीं जाएंगे!

सिद्धार्थ मल्होत्रा

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा का भी नाम कैटरीना कैफ के साथ जुड़ा था वही फिल्म बार बार देखो के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गई थी फिलहाल तो सिद्धार्थ मल्होत्रा और वह भी कैटरीना कैफ की शादी में नजर नहीं आने वाले हैं!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *