जब बेपर्दा हुआ बॉलीवुड के इन स्टार्स का काला सच.. जानकर दंग रह जायेंगे आप!

Uncategorized

जब बेपर्दा हुआ बॉलीवुड के इन स्टार्स का काला सच.. जानकर दंग रह जायेंगे आप! — जैसा की बॉलीवुड में हम देखते आ रहे है कि बॉलीवुड और अपराध का रिश्ता काफी पुराना रहा है। आइए हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे सितारों के काले सच से वाकिफ करवाते हैं जिनकी वजह से बॉलीवुड और अपराध दोनों चर्चा में रहे।

सबसे लेटेस्ट सच की बात करे तो फिल्म मकड़ी की वो लड़की तो आपको याद होगी उसे फिल्म में अपने बाल अभिनय के लिए नेशनल अवार्ड भी मिला था पाने वाली आपको बता दे कि अभिनेत्री श्वेता प्रसाद को हैदराबाद में एक सैक्स रैकेट चलाते हुए गिरफ्तार गिया गया, जिसके बाद अब अदालत ने श्वेता को सरकार पुनर्वास केंद्र भेज दिया।

Image result for श्वेता प्रसाद

दूसरा बात करते है दबंग खान यानी सलमान खान कि सलमान खान और अपराध का साथ चोली दामन की तरह रहा है। इसमें अभी तक चल रहे फुटपाथ पर सो रहे लोगों पर गाड़ी चलाने का मामला हो या शूटिंग के दौरान काले हिरण की हत्या का मामला हो, सलमान को कोर्ट के चक्कर लगाने पड़ रहें हैं।

Image result for sanjay dutt salman khan

इधर अभिनेता संजय दत्त के बारे में बात करे तो वो भी बॉलीवुड के विवादित सितारों में से एक हैं। फिलहाल संजय यरवदा जेल में अवैध रूप से हथियार रखने के मामले में सजा काट रहे थे। अभी हाल ही में उनकी सजा पूरी हुई है।

Related image

2009 का वो केस तो अपने सुना होगा जिसमे अपनी नौकरानी के साथ रेप के मामले में अभिनेता शाहिनी आहूजा को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। आपको बता दे कि इसमें फास्ट ट्रैक सेशन कोर्ट ने 2011 में शाहिनी को सात साल की सजा सुनाई है।

Image result for monica bedi

अगर आप टीवी सीरियल देखते है तो आपको टीवी सीरियल सरस्वती चंद में मुख्य भूमिका निभा रही अभिनेत्री मोनिका बेदी का तो पता होगा बता दे कि उनको सन 2002 में अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम के साथ पुर्तगाल से गिरफ्तार किया गया है। भारत में प्रत्यर्पण के बाद कोर्ट ने उन्हें पासपोर्ट धोखाधड़ी के मामले में दोषी पाया था।

Image result for fardeen khan

फरदीन खान को अवैध ड्रग्स रखने के मामले में भी गिरफ्तार किया गया था। ये बात सन 2001 की है जब फरदीन को 9gm कोकीन रखने के मामले में गिरफ्तार किया गया था।