हनीमून पर विराट कोहली हुए बिमार, सामने आई ये बड़ी वजह

Celebrities

मित्रों हमारी बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री और भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली ने शादी कर ली है यह तो पता ही है और इस शादी का रिसेप्सन भी होने की तैयारी को रही है हालांकि कुछ अजीब तहर से इन लोगों की शादी हुई है दरसल 11 दिसम्बर 2017 को शाम 6 बजे के करीब सोशल मीडिया पर खबरे और तस्वीरें आने लगी जिनसे ये बात पक्की हो पायी है कि मीडिया से दूर जाकर अनुष्का-विराट ने इटली की एक खूबसूरत लोकेशन में शादी कर ली।

उसके बाद स्वयं इन दोनों ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की बात व तस्वीरें शेयर की थी। तस्वीरें जब आयी तो यकीन मानिए लोगों की नजरें ही उसपर से हट नही रही थी, पर यहां एक बात जो लगभग सभी को खली वो ये कि इस शादी में अधिक लोग सामिल नही हुये थें।

क्योंकि इन्होंने भारत से बाहर जाकर इटली में अपनी शादी की थी इस वजह से कई लोग इस शादी में नही आ पाये शायद अनुष्का शर्मा की यही इच्छा थी कि उनकी शादी मीडिया से दूर व एकान्त में हो। मित्रों विराट और अनुष्का ने तो जैसे मानों कसम ही खा रखी थी कि सारा काम गुपचुप तरीके से ही होना है, अपने रिलेशन से लेकर शादी तक के निर्णय को सबसे छुपकर रखा।

इतना ही tनही जब दोनों की शादी के संबंध में सभी को पता चल गया तो उन्होंने अपने हनीमून के बारे में सभी से छुपाकर रखा कि आखिरकार वे कहा गये है? कहा जा रहे है ? शादी के बाद। पहले पता चला कि हनीमून के लिये यह रोम गये है, पर बाद में पता चला कि फिनलैंड गये हुये थे, जो कि विराट की टोपी से पता चला था, पर अब विराट के फैंस के लिये एक बहुत बुरी सूचना है।

दरअसल मित्रों विराट की हनीमून के दौरान तबियत खराब हो गयी थी, जिसकी वजह से विराट को फौरन हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। खैर अधिक चिंता की बात नही है ऐसा सिर्फ इस वजह से हुआ है क्योंकि विराट को फिनलैण्ड का मौसम सूट नही किया था।अब विराट पहले से काफी बेहतर है और इंडिया वापस आ रहे है, क्योंकि कल यानी 21 दिसम्बर को विराट और अनुष्का दिल्ली में अपने रिश्तेदारों के लिये रिसेप्शन पार्टी दे रहे है।

वहीं 26 दिसम्बर को दूसरा रिसेप्शन होगा जिसमें उनके के्रकेट जगत के सभी दोस्त और बॉलीवुड इंडस्ट्री से बड़ी-बड़ी हस्तियां शामिल होंगी।जैसे कि अमिताब बच्चन, शाहरूख खान, आमिर खान, आदित्य चोपड़ा, रानी मुखर्जी समेत केवल 50 लोगों को इनविटेशन दिया गया है, और इनके रिसेप्शन की लगभग सभी तैयारियों पूर्ण हो चुकी है, कुछ कमिया रह गई है वो आज ही पूरी कर ली जायगी। क्योंकि कल पारिवारिक एवं रिश्तेदारों से संबंधित रिसेप्शन होने जा रहा है।