ऐश्वर्या की हमशक्ल होने पर मिला चांस, इस वजह से फिल्मों से दूर हुई ये एक्ट्रेस

Celebrities

मुंबई। बॉलीवुड फिल्म ‘लकी नो टाइम फॉर लव’ (2005) में सलमान की लेडी लव बनकर लाइमलाइट में आने वालीं स्नेहा उल्लाल 30 साल की हो गई हैं। ऐश्वर्या की तरह दिखने की वजह से सलमान स्नेहा को इंडस्ट्री में लाए थे। बता दें कि स्नेहा लंबे वक्त तक ब्लड रिलेटेड बीमारी ऑटोइम्यून डिसऑर्डर से पीड़ित रहीं। इसकी वजह से वो ज्यादा देर तक खड़ी भी नहीं रह पाती थीं। यही वजह रही कि वो लंबे वक्त तक फिल्मों से दूर रहीं। हालांकि, अब वो पूरी तरह ठीक हो चुकी हैं। म्यूजिक वीडियो से स्नेहा ने की वापसी…

– रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीमारी से उबरने के बाद स्नेहा ने रोमांटिक म्यूजिक वीडियो ‘इश्क वाली बारिश’ में काम किया। इस गाने को अल्ताफ सैय्यद ने गाया है। वीडियो को अर्शिया खान और मोहम्मद जावेद ने प्रोड्यूस किया है।
– म्यूजिक वीडियो में स्नेहा के साथ मुंबई बेस्ड मॉडल कैज खान ने भी काम किया है। कैज लास्ट टाइम सिंगर अमानत अली के म्यूजिक वीडियो ‘नैना लागे’ में नजर आए थे।

 

कमबैक पर ये बोलीं स्नेहा…
फिल्मों में कमबैक को लेकर स्नेहा ने कहा- लोग जब भी मुझसे पूछते है कि लंबे समय से कहां थीं तो मुझे अच्छा लगता है, क्योंकि इसका मतलब है कि लोग मुझे मिस कर रहे हैं। सबसे पहले बता दूं कि मैं इंडस्ट्री छोड़कर नहीं गई थी, बल्कि बीमारी की वजह से कुछ दिनों का ब्रेक लिया था। इसलिए कमबैक वाली बात ही नहीं है।