सामने आई अर्पिता को गोद लेने की असली वजह, सच्चाई आपके होश उड़ा देगी

Celebrities

बॉलीवुड के सबसे चहेते खान, भाईजान को भला कौन नहीं जानता? बॉलीवुड में अपनी एक अलग ही धाक और बॉलीवुड के बाहर हजारों करोड़ों चाहने वाले. यकीन मानिये इससे ज्यादा ज़िन्दगी बीताने के लिए भला किसी को क्या ही चाहिए होता होगा? सलमान जितने चहेते अपने फैन्स के हैं उतने ही चहेते वो अपने परिवार के भी हैं. तीन भाई, दो बहन, दो माँ और एक पिता सभी सलमान पर अपनी जान छिड़कते हैं, लेकिन क्या अप जानते हैं कि सलमान अपनी जान किसपर छिड़कते हैं? नहीं?

source

तो चलिए हम आपको बता देते हैं कि सलमान अपनी जान छिड़कते हैं अपनी दोनों बहनों पर, अलविरा और अर्पिता. यहाँ हम आपको बता दें कि अलवीरा के बारे में तो चलिए हम सब जानते ही हैं लेकिन अर्पिता के बारे में शायद ज्यादा लोग नहीं जानते कि वो सलमान की सगी बहन नहीं है. जी हाँ, इतना ही नही, अर्पिता को लेकर कई तरह की बातें भी आयेदिन सुनने को मिलती ही रहती हैं. ऐसे में आज हम आपको अर्पिता से जुड़ी एक महत्वपूर्ण बात ये बताने जा रहे हैं कि आखिर खान परिवार ने उन्हें गोद क्यूँ लिया था?

source

ये बात तो सभी जानते है कि सलमान का परिवार पहले से ही संपन्न था. तीन भाई थे और उनकी एक लाडली बहन अलवीरा. तो फिर अर्पिता को गोद क्यूँ लिया गया. तो हम आपको बता दें कि हुआ दरअसल ये कि कहा जाता है कि सलमान के माता-पिता रोज़ ही घूमने के लिए जाया करते थे और रस्ते में उन्हें जो भी गरीब या भिखारी मिलते थे वो उन्हें खुशियाँ भी बांटा करते थे. ऐसे ही एक दिन उन्होंने देखा कि एक भिखारी की मौत हो चुकी है और उस भिखारी के पास ही एक नवजात बच्ची पड़ी हुई है. ये बच्ची कोई और नहीं बल्कि अर्पिता ही थीं .

बस तभी से अर्पिता को खान परिवार का हिस्सा बना लिया गया. आज अर्पिता सिर्फ सलमान की ही नहीं बल्कि पूरे खान परिवार की जान हैं. हाँ यहाँ ये भी जानना ज़रूरी है कि अर्पिता के बारे में एक और बात कही जाती है कि अर्पिता को हेलेन यानी की सलमान की दूसरी माँ ने गोद लिया है.