आश्रम फ़िल्म के सेट के मामले में हुआ बड़ा खुलासा

फिल्मकार प्रकाश झा की फिल्म आश्रम के सेट पर हुआ मामला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है वहीं इसमें अब एक और नया मोड़ ले लिया है! दरअसल एक सुशील सुड़ेले का पता चला है जो कि एक ह त्या के मामले में दो षी है! और मैं अब जमानत पर बाहर हैं वहीं एनडीटीवी की खबर के अनुसार भोपाल में 2011 में 1 मामले में उन को दो षी करार दिया जा चुका है और वह फिलहाल जमानत पर हैं!

जानकारी के लिए बता दें कि प्रकाश झा के निर्देशन में बन रही वेब सीरीज आश्रम 3 की भोपाल में शूटिंग के दौरान बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के द्वारा तो-ड़ फोड़ की गई थी और इतना ही नहीं बल्कि निर्देशक प्रकाश झा के ऊपर स्याही भी फेंकी गई थी उस समय बजरंग दल के मध्य प्रदेश प्रांत संयोजक सुशील का कहना था कि जब तक सीरियल का नाम और स्क्रिप्ट नहीं बदला जाएगा यह विरोध जारी रहेगा!

वही है वही सुशील हैं जिन पर 2014 में ह त्या का आ रोप था और उस पर भोपाल स्थित गुरुकृपा ट्रेवल्स के मालिक भागचंद की ह त्या का आ रोप था वही सुशील को 1 साल बाद 2015 में अन्य आ रोपी राजकुमार चौरसिया के साथ जमानत मिली थी वही राजकुमार भोपाल नगर निगम के पर्यवेक्षक के रूप में काम करता है जबकि सुशील को बजरंग दल के लिए मध्य भारत संयोजक नियुक्त किया गया!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *