अभी अभी: फिल्‍म जगत के इस दिग्‍गज स्‍टार ने कर ली आत्‍महत्‍या, बेडरूम में पखें से लटकी मिली लाश

Bollywood, Celebrities, Entertainment, Uncategorized

साल 2017 फ़िल्मी जगत के लिए बहुत दुखद रहा है. इस वर्ष न जाने कितने बड़े अभिनेताओं का निधन हुआ है. अभी अभी फ़िल्मी जगत से एक ऐसी खबर आ रही है जिसे सुनकर पूरे बॉलीवुड में हाहाकार मचा गया है. बता दें कि तमिल फिल्मों के मशहूर चेहरा हमारे बीच नहीं रहा और उसनें इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. अभी हाल ही में 4 दिसंबर को ही शशि कपूर का लंबी बिमारी के बाद निधन हो गया, जिनके शोक में भारत ही नहीं बल्कि पाकिस्तान भी डूब गया था.

वहीं अभी अभी एक और खबर आई है कि एक और नामी अभिनेता की मौत हो गई है. आपको बता दें कि  जी तेलुगू फिल्‍मों के अभिनेता विजय साई ने अपने हैदराबाद स्थित घर में ही आत्‍महत्‍या कर ली है. विजय की उम्र अभी मात्र 38 वर्ष है. खबरों की मानें तो विजय निजी और पैसों की परेशानियों से जूझ रहे थे और और साथ ही उन्हें कोई काम भी नहीं मिल रहा था जिसकी वजह से वो बेहद तनाव में रहने लगे थे.

आपो बता दें कि विजय ने बोम्‍मारिल्‍लू, अम्‍मायिलू अब्‍बायिलू जैसी कई हिट फिल्‍मों में बतौर कॉमेडियन काम किया है. आत्महत्या के बाद यह भी मालूम हुआ है कि हालिया दिनों में उन्हें फिल्मों में कम मौक़े मिलने की वजह से ही उन्होंने ये क़दम उठाया है. इसके साथ ही यह भी मालूम हुआ है कि विजय पिछले दो सालों से ही अपनी पत्‍नी से अलग रह रहे थे. फाई भी पुलिस इस घटना की जांच में लगी हुई है.

िजय के निधन की बात सुनकर हर कोई सदमे में है और कुछ सेलिब्रिटीज ने तो उनके निधन पर ट्वीट करके शोक भी जता रहे हैं.  पुलिस भी वहीँ इस मामले की जांच कर रही है और अभी तक इनके मौत की असली वजह सामने नही आ पाई है.