अम्बानी के बेटे की शादी होगी इस लड़की से जानें कौन है वो खुशनसीब

Celebrities

रिलायंस के चेयरमेन मुकेश अंबानी देश के सबसे अमीर व्यक्ति कहें जाते हैं. बिलियनेर लिस्ट के अनुसार भी अंबानी दुनिया के अमीर इंसानों में 47 वें  नंबर पर आते हैं. इनके घर के बारे में बात करें तो  400000 वर्ग फीट के 27 मंजिला घर एंटीलिया है. इनके परिवार की सदस्यों की बात करें तो इनकी पत्नी नीता अंबानी व  तीन बच्चे अनंत, आकाश और ईशा हैं. अंबानी के साथ उनका पूरा परिवार भी काफी फेमस है.

अम्बानी के बेटे की शादी की खबरे जोरों शोरों से चल रही हैं. आज हम आपको मुकेश अम्बानी के बेटे की शादी से जुड़ी कुछ ख़ास बाते बता रहे हैं. खबरों के अनुसार अम्बानी के घर में जल्दी शहनाई बजने वाली है. जी हाँ अभी कुछ दिनों पहले तक खबर थी कि आकाश को क्रिकेट के भगवान् सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा बहुत पसंद करती हैं और वे उनसे शादी करना चाहती हैं.

खैर लोगों का क्या है वे लोग तो कुछ न कुछ बोलेंगे ही जी हाँ आज हम आपको सच्चाई का सामना कराने जा रहे हैं कि असल में कौन है वो लड़की जिसको आकाश अपना दिल दे बैठे हैं और उसी से शादी करने जा रहे हैं. अभी कुछ दिनों से आपने देखा ही होगा कि कैटरीना कैफ और आकाश के बीच सलमान खान की फिल्म टाइगर अभी जिंदा है की शूटिंग के दौरान से ही दोनों के बीच काफी नजदीकियां देखी गई है तो लोगो ने भी कुछ न कुछ कहना शुरू कर दिया था कि कटरीना ही अम्बानी परिवार की बहू बनेंगी.

इस बात की पुष्टि इस बात से भी की जा रही है कि अभी हाल ही में आकाश अम्बानी ने कैटरीना कैफ को एक आलीशान गाड़ी भी गिफ्ट में दी है. आकाश आजकल कभी अपने फिगर को लेकर तो कभी अपने शौक को लेकर हमेशा चर्चा में बने हुए हैं और इतना ही नहीं यह भी कहा जाता है कि आकाश के घटते हुए वजन के पीछे कटरीना का ही बड़ा हाथ हैं उन्होंने ही आकाश को बोल-बोलकर पतला करवाया है और आकाश भी कटरीन की बातें खूब मानते हैं.

सूत्रों की मानें तो आकाश अम्बानी, कैटरिना कैफ से ८ साल छोटे  है कुछ मिडिया रिपोर्ट का कहना है की रणबीर से ब्रेकप के बाद कैटरिना कैफ आकाश अम्बानी के साथ अक्सर ही नजर आती आई हैं. जिससे अटकले लगाई जा रही है की शायद वह दोनों एक दूसरे के काफी क्लोज हैं और शायद कटरीना ही अम्बानी खानदान की बहू बन जाएँ,क्योंकि यह इंडस्ट्री ही ऐसा है जहाँ कब क्या हो जाए किसी को नहीं मालूम होता.

देखें वीडियो