Video: रोज़ अपनी बेटी के साथ गलत करता था ये पिता, लेकिन एक दिन बेटी ने उठा लिया ऐसा कदम जिसके बाद…

Crime

कहते हैं ना एक पिता और बेटी का रिश्ता बहुत ही खूबसूरत और अनूठा होता है. जहाँ बेटी अपने पापा की लाडली होती है और वहीँ पिता के लिए किसी अभिमान से कम नहीं होती है उनकी राज दुलारी बिटिया, लेकिन क्या हर मामले में ऐसा होता होगा? सोचिये ज़रा?

तो हम बता दें कि ऐसा नहीं होता है. इसका एक उदाहरण है हमारी आज की एक कहानी. जी हाँ इस पोस्ट के माध्यम से हम आपको एक छोटा सा वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमे एक पिता और उसकी बेटी की कहानी बयां है.

इस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे एक पिता जो अब राक्षस बन चुका है वो खुद अपनी मासूम बेटी तक को नहीं छोड़ता और उसके साथ गलत काम करता है. ये सिलसिला काफी समय तक चलता है. बेटी भी अब शायद अंदर से मर चुकी थी. आखिर उसके घाव थे ही इतने गहरे. फिर एक दिन आता है जब इस वीडियो में दिखाई गयी बेटी का जन्मदिन होता है और उसका पिता उसे घूमने का झांसा देकर बाहर ले जाता है.

देखिये वीडियो:

<div class=”player-unavailable”><h1 class=”message”>An error occurred.</h1><div class=”submessage”><a href=”http://www.youtube.com/watch?v=dWMXD15XLaI” target=”_blank”>Try watching this video on www.youtube.com</a>, or enable JavaScript if it is disabled in your browser.</div></div>

ये वीडियो का अंत नहीं हैं. अब इस वीडियो में यूँ कहिये इस कहानी में एक दिलचस्प कहानी में एक दूसरा मोड़ आता है. पिता अब अपनी बेटी को लेकर बहार घूमने तो जाते हैं लेकिन यहाँ इस ट्रिप पर जो भी होता है वो बेटी के लिए तो ख़ास होता ही साथ ही साथ उस दानव पिता ले लिए भी ऐसा सबक होता है. तो आप भी देखिये ये वीडियो और इसे ज्यादा से ज्यादा लोगों के साथ साझा कीजिये.