एक पति ने एक साथ 13 पत्नियों को किया गर्भवती, वजह जानकर हैरान हो जायेंगे

अजब ग़ज़ब

आजकल की व्यस्त जिंदगीं में इंसान मानसिक और शारीरिक रूप से कमजोर होता जा रहा है. ऐसे में अगर हम आपको बताएं कि इस दुनिया में एक ऐसा आदमी भी है जिसने एक साथ 13 औरतों को गर्भवती बना दिया तो शायद एक बार को आप यकीन भी न करें लेकिन ये सच है नाइजीरिया में रहने वाले एक आदमी ने ऐसा किया है. उसने अपनी 13 पत्नियों को एक साथ गर्भवती बना दिया है.

Source

इससे भी दिलचस्प बात ये है कि इस आदमी की 13 पत्नियाँ एक साथ रहती हैं और इनके बीच कोई मतभेद भी नहीं है. ये सब एक साथ बड़े प्यार से रहती हैं. इनमें कभी कोई झगड़ा नहीं होता. हो गये न आप भी इस बात को सुनकार हैरान.

Source

ये सब एक दूसरे के प्रति काफी समर्पित रहती हैं. काम के वक्त ये सब एक-दूसरे का हाथ भी बटाती हैं. इस वाकये के बारे में एक फोटो के जरिये पता चला. इस फोटो में वो व्यक्ति अपनी 13 पत्नियों के साथ खड़ा दिखायी दे रहा है और फोटो को देखकर ही पता चल रहा है कि ये महिलाएं आपस में भी काफी प्यार से रहती होंगी.

Source

इन महिलाओं को इस बात से कोई अफ़सोस नहीं कि उन्होंने एक ही व्यक्ति से शादी की और एक साथ ही प्रेग्नेंट हो गयी. ये 13 महिलाएं एक दूसरे की जरूरतों का भी ध्यान रखती हैं.