ये छोटी सी बच्ची अब बड़ी होकर बन चुकी है भारत की सबसे महंगी हॉट एक्ट्रेस,तस्वीरें देख उड़ जाएंगे होश।

Celebrities, Entertainment

फिल्मों में एंट्री पाना कोई आसान बात नहीं है. इस इंडस्ट्री में काम पाने के लिए कुछ लोग तो अपनी पूरी ज़िंदगी एक चांस पाने के लिए तरसते हैं.

इस चांस को पाने के लिए कई लोग अपना सब कुछ कुर्बान कर देते हैं या फिर कुर्बान करने को  तैयार रहते हैं. खैर यह बात तो हम सभी जानते हैं कि फिल्मों में एंट्री पाने के लिए सबसे बड़ा और आसान रास्ता जो होता है वो है आपकी खूबसूरती यानी आप अगर खूबसूरत हैं तो आपको कहीं न कहीं एंट्री ज़रूर मिल जाएगी लेकिन आपको इन सब में से सबसे आसान तरीका होता है किसी बड़े फिल्मस्टार की बेटी या बेटा होना. जी हाँ ठीक इसी तरह आज हम जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं उनके पास ये दोनों ही चीज़ें मौजूद हैं.

जी हाँ हम उसी बच्ची की बात कर रहे हैं जो छोटी सी बच्ची आपको ऊपर तस्वीर में दिखाई दे रही है और आज वो इतनी खूबसूरत हो चुकी है कि किसी की भी निगाहें उसपर से नहीं हटती. दरअसल आपको बता दें कि हम बात कर रहे हैं साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री की सबसे मशहूर और बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस के रूप में जाने जानी वाली अदाकारा श्रुति हसन  की.

श्रुति हसन जो कि कमल हसन की बेटी हैं और इनके पिता कमल हसन बतौर एक फ़िल्म निर्माता और बेहतरीन अभिनेताओं में से एक माने जाते हैं और वहीँ उनकी बेटी को एक्टिंग के साथ-साथ सिंगिंग का भी काफी शौक है. यानी की टैलेंट का एक पैकेज हैं श्रुति.

आपको बता दें कि श्रुति हसन ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत फ़िल्म ‘राम’ से की थी जो कि साल 2000 में आई थी. इस फ़िल्म में श्रुति हसन ने एक सिंगर की भूमिका निभाई थी और इसके अलावा श्रुति ने बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के कॉम्बिनेशन का जलवा बखूबी बिखेरा है.

आज श्रुति हसन ने तमिल फ़िल्म इंडस्ट्री की बहुत सी फिल्मों में काम किया है और इन्होनें अपने दमदार अभिनय और बेहतरीन खूबसूरती की वजह से आज तमिल के साथ-साथ बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में झंडा गाड़ा है. आज श्रुति हसन के पूरे भारत लाखों फैंस हैं जो उन्हें बेहद पसन्द करते हैं और उन्हें एक ग्लैमरस एक्ट्रेस के रूप में जाना जाता है.