सभी को हंसाने वाले कपिल शर्मा की अब हो गयी है ऐसी हालत, जानेंगें तो रो पड़ेगें

Celebrities, Entertainment

आज के समय में कॉमेडियन कपिल शर्मा किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. कपिल शर्मा ने कॉमेडी के क्षेत्र में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी काम किया है लेकिन बॉलीवुड में उनका जादू नहीं चल सका. आज के समय में उनके करोड़ों की संख्या में चाहने वाले हैं. बता दें कि फिल्म किस किस को प्यार करूँ के साथ बॉलीवुड में अपने अभिनय की शुरुआत की थी और इस फिल्म में अपनी कॉमेडी के साथ उन्होंने खूब नाम कमाया.

Source

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि समय के बदलते कपिल शर्मा अपने काम में कम और अपने विवादों को लेकर सुर्ख़ियों में रहने लगे. कपिल शर्मा का शो कॉमेडी विथ कपिल बंद होने के बाद से ही उनकी हालत खराब होती चली गयी. फिरंगी फिल्म के साथ कपिल शर्मा प्रोड्यूसर भी बन गये थे लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का जो हाल हुआ उसने कपिल शर्मा को डिप्रेशन में पहुंचा दिया. बता दें कि इस फिल्म में कपिल शर्मा को 30 करोड़ रूपये से ज्यादा का घाटा लगा है. जिसके बाद से कपिल शर्मा की हालत और ज्यादा खराब बतायी जा रही है.

Source

अभी हाल ही में एक मौजूदा खबर के अनुसार बीते शुक्रवार को रिलीज हुई राजीव ढींगरा की फिल्म में कपिल ने 40 करोड़ रूपये लगाये थे. बता दें कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अबतक 10 करोड़ ही कमा पायी है. सूत्रों से बताया जा रहा है कि कपिल की इस फिल्म के फ्लॉप होने के बाद उनको बेहद ही नुकसान हुआ है जिसके बाद से वह और ज्यादा डिप्रेशन में पहुंच गये हैं.

Source

गौरतलब है कि कपिल शर्मा ने इस फिल्म को लेकर स्पोंसेर्स से वादा किया था कि उनकी फिल्म सक्सेसफुल रहेगी और कम से कम 50 करोड़ रूपये बॉक्स ऑफिस पर कमाएगी. बता दें कि ऐसा नही हो पाया और फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप हुई है. इस फिल्म का अंजाम ऐसा होगा किसी ने कल्पना भी नही की थी. कपिल शर्मा का अब ऐसा हाल हो गया है कि वह अब किसी से बात करना भी नहीं चाह रहे हैं.

Source

कपिल ने इस फिल्म को हिट करने केलिए कई सारे प्लान बनाये थे. फिल्म रिलीज होने के बाद भी कपिल ने कुछ प्रमोशनल एक्टिविटीज प्लान की थी लेकिन अब उन्होंने वह सारे प्लान कैंसिल कर दिए हैं. बता दें कि कपिल एक न्यूज़ असेंबली का हिस्सा भी बनने वाले थे. यहां भाग लेने के लिए कपिल को चैनल की ओर से फ्लाइट से लेकर सारी सुविधाएँ देने का अरेंजमेंट किया गया था. कपिल ने समय आने पर इस इवेंट को कैंसिल कर दिया. उनके इस शो में भाग ना लेने की वजह से चैनल को पूरा शो ही रोकना पड़ गया है. बता दें कि कपिल शर्मा इस समय लोगों से मिलने को अवॉयड कर रहे हैं. बताया जा रहा है इस समय उनकी हालत ठीक नहीं है वह बहुत ज्यादा डिप्रेशन में पहुंच गये हैं. कपिल शर्मा की हालत इस समय ऐसी हो रही है जिसे देखकर उनके फैंस भी रो पड़ेंगे.