लडकी के साथ हुई छेड़खानी का वीडियो देखकर आपका कलेजा काँप जाएगा

Crime, Featured, Video

लड़कियों से छेड़खानी की घटनाएं अब आम बात हो गयी हैं. देश के कोने कोने लड़कियों के साथ होने वाली छेड़खानी की घटनाओं से पूरे देश को शर्मिंदा होना पड़ता हैं. इन मनचलों की इतनी हिम्मत बढ़ गयी है कि छेड़खानी तो करते ही हैं उसके साथ ही उसका वीडियो भी बना लेता है और उसे इन्टरनेट पर वायरल भी कर दिया जाता है.एक ऐसी ही घटना ओड़िसा से सामने आई है जिसे देखने के बाद आपका खूब खौल जाएगा!

Source

दरअसल जब एक लड़की के पीछे कम से कम 15 लोग छेड़खानी कर रहे हो और कुछ लोग उसका वीडियो भी बना रहे हो, उसके बाद वीडियो को वायरल कर दिया जाता है तो आप इन मनचलों को कानून का कितना डर है इस बात का अंदाजा लगाना कोई मुश्किल नही है. लड़की कॉलेज की छात्रा बताई जा रही है.कॉलेज जाते वक्त उसके साथ देश को शर्मिंदा कर देने वाली ये वारदात हुई है.

Source

आपको बता दें कि ओड़िशा के भुवनेश्वर में कॉलेज जा रही छात्रा के साथ हुई इस घटना के मामले में पुलिस ने अबतक 8 लोगों को गिरफ्तार किया है. ये गिरफ्तारी वीडियो के सामने आने के बाद की गयी है. पुलिस का कहना है वीडियो कुछ दिन ही पुराना है. वायरल हो रहे वीडियो को अब सोशल मीडिया से हटा दिया गया है. लड़की के बार-बार हाथ जोड़ कर जाने के लिए कहने पर भी इन मनचलों के उसके साथ इस तरह की गन्दी हरकत करने से आज समाज को शमर्सार होना पड़ रहा है.

दरअसल घटना सामने के बाद पुलिस हरकत में आई और पद्मापुर उप-विभागीय पुलिस अधिकारी लक्ष्मीनारायण पांडा का कहना है कि इस मामले में चार मुख्य अभियुक्त के साथ दो अन्य लोगों को गिरफ्तार  किया जा चुका हैं. पुलिस अन्य आरोपियों को पकड़ने का प्रयास कर रही है. ये कोई पहली घटना नही है जब किसी छात्रा के साथ इस तरह की हरकत की गयी हो इससे पहले उत्तर प्रदेश से भी एक ऐसी वारदात ने सबको झकझोर दिया था.