OMG! जब 50 रूपए के इस काम को करने के बाद शर्म से रातभर रोई थी राखी सांवत

Celebrities, Entertainment, अजब ग़ज़ब

बॉलीवुड में ड्रामा क्वीन के नाम से मशहुर होने वाली अभिनेत्री राखी सांवत हमेशा से ही सुर्खियों में बनी रहती है. बॉलीवुड में आइटम गानों पर धमाल दिखाने वाली राखी सावंत अक्सर अपने अजीबोगरीब बयानों के चलते चर्चा में बनी रहती हैं. आज देशभर में शायद ही ऐसा कोई व्यक्ति होगा जो राखी को नहीं जनता होगा. अपनी जुबान पर काबू ना रखने के कारण वो अक्सर किसी भी मौके पर कुछ भी बोलती नजर आ जाती है. जिसके चलते ही कई बार उसे दिक्कतों का सामना भी करना पड़ता है.

source

हमेशा से ही अपनी अजीबोगरीब हरकतों से तमाम सुर्खियां बटोरने वाली राखी सांवत से जुड़ी इन दिनों एक खबर सोशल मीडिया पर आग लगा रही है जिसे जिसने भी जाना वो पागल हो गया. लोग राखी की वायरल हो रही इस खबर पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. इस खुलासे में राखी के बचपन की कुछ ऐसी हैरान करने वाली बात बताई गई है जिससे अभी तक सब बेखाबर थे.

source

बता दें कि हमेशा सुर्खियों में बने रहने के लिए कुछ भी करने वाली ड्रामा क्वीन राखी जब महज 10 साल की थी तो उन्हें देश के सबसे अमीर परिवार यानी कि अंबानी परिवार के घर पर वेटर का काम करना पड़ा था.

source

भले ही आज राखी एक आलीशान जीवन जी रही हैं लेकिन ख़बरों की माने तो जब वह छोटी थी तो उनके परिवार की आर्थिक स्तिथि बेहद कमज़ोर थी. जिसके चलते ही जब अनिल अंबानी की शादी टीना अंबानी से हो रही थी तो उस शादी में वो आइटम गर्ल राखी सावंत ही थी जो शादी में आए लोगों को खाना परोस रही थी.

source

बता दें कि राखी को ये काम अपने परिवार के दबाव मेंं आकार करना पड़ा था ताकि उसके घर का खर्च चल सके. कहा जाता है कि वेटर बनने के बाद राखी रात भर शर्म से रोई भी थी और आपको सुनकर शायद हैरानी होगी कि राखी को इस काम के लिए सिर्फ 50 रुपए मिल थे.