मिलिए बाहुबली फिल्म के कट्प्पा की खूबसूरत बेटी से, देखकर हैरान रह जायेंगे!

Celebrities, Entertainment

बाहुबली फिल्म बॉलीवुड के सारे रिकॉर्ड को तोड़कर देश विदेश में खूब कमाई की थी. इस फिल्म के सारे कैरेक्टर इतने प्रसिद्ध हो गये है कि इनको अपनी फिल्मों मे लेने के लिए कई बड़े बड़े डायरेक्टर इतंजार कर रहे हैं. इसके साथ ही इन कलाकरों ने अपनी फीस भी दोगुनी कर दी ही है. बाहुबाली पार्ट वन और बाहुबली पार्ट टू में दिखने वाला एक किरदार काफी लोकप्रिय हुआ था जिसका नाम था कट्प्पा. आज हम आपको कट्प्पा की खूबसूरत सी बेटी से मिलवाने जा रहे है.

Source

आज हम आपको कट्प्पा की रीयल लाइफ बेटी की कुछ तस्वीरे दिखाने जा रहे हैं उससे पहले आपको बता दें कि कट्प्पा की बेटी का नाम दिव्या है. जिनकी खूबसूरत तस्वीरें देखकर आप उनकी तारीफ़ करते नही थकेंगे. आपको बता दें कि इस सबके बावजूद दिव्या को लाइमलाइट से दूर रहना ही अच्छा लगता है.

Source

इसके साथ ही आपको यह भी बता दें कि कट्प्पा यानि कि सत्यराज ने कभी अपने बच्चों को फिल्मो में काम करने के लिए फ़ोर्स नही किया. सत्यराज ने यह बच्चों के पसंद के ऊपर ही छोड़ दिया है. जो उन्हें पसंद हो वो वही करें. दिव्या एक न्यूट्रीशियानिस्ट हैं और बेहद और लगन के साथ अपने काम को करती हैं. दिव्या का कभी पिता के नाम और पैसों का इस्तेमाल अपने लिए नही करती हैं  आप भी दिव्या की कुछ ख़ास और खूबसूरत तस्वीरों को देखिये.

 

Source
Source
Source
Source
Source
Source

 

तो आपने देखा कि बाहुबली के कट्प्पा यानी सत्यराज की बेटी दिव्या खूबसूरत होने के बाद भी फिल्मो से दूरी बनाये हुए है और लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद करती हैं.