TV सीरियल की ये 6 खूबसूरत हसीनाएं जल्द बधेने जा रही हैं शादी के बंधन में, एक का नाम पढ़कर तो आप भी चोकेंगे

जैसा कि आपको मालूम है शादी का सीजन आ चुका है वहीं बीते कुछ समय में कई सितारे इस बात का ऐलान भी कर चुके हैं कि वह शादी करने जा रहे हैं आने वाले कुछ महीनों में कई टीवी सितारे सात फेरे लेने जा रहे हैं वहीं अपनी इस रिपोर्ट में आज हम आपको उन टीवी की हसीनाओं के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि आने वाले दिनों में दुल्हन बनने वाली हैं!

श्रद्धा आर्य

इस लिस्ट में सबसे पहले श्रद्धा आर्या का नाम आता है। ताजा जानकारी के मुताबिक श्रद्धा आर्या 16 नवंबर 2021 को दिल्ली में शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। श्रद्धा आर्या की शादी में परिवार के कुछ ही सदस्य शामिल होने वाले हैं।

पूनम प्रीत

सीरियल नामकरण में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस पूनम प्रीत भी जल्द ही शादी करने वाली हैं। पूनम प्रीत 26 नवंबर 2021 को दिल्ली में सीरियल कुंडली भाग्य के विलेन संजय गगनानी के साथ सात फेरे लेंगी।

मौनी रॉय

काफी समय से खबर आ रही है कि टीवी की नागिन मौनी रॉय भी दुल्हन बनने की तैयारी में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मौनी रॉय जनवरी 2021 में अपने बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ सात फेरे लेने वाली हैं. मौनी रॉय दुबई में शादी करने जा रही हैं.

अंकिता लोखंडे

कुछ दिन पहले ही इस बात का खुलासा हो चुका है कि पवित्र रिश्ता स्टार अंकिता लोखंडे दिसंबर 2021 में शादी करने की प्लानिंग कर रही हैं। अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादी की रस्में 12, 13, 14 दिसंबर को पूरी होंगी।

देवोलीना भट्टाचार्जी

टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने हाल ही में खुलासा किया था कि वह साल 2022 में शादी करने की सोच रही हैं। देवोलीना भट्टाचार्जी ने बताया था कि अगर सब कुछ ठीक रहा तो वह 2022 तक शादी के बंधन में बंध जाएंगी।

हिना खान

माना जा रहा है कि हिना खान ने अपने बॉयफ्रेंड विक्की जायसवाल से सगाई कर ली है। ऐसे में फैंस को हिना खान की शादी का बेसब्री से इंतजार है। हालांकि हिना खान ने कभी भी अपनी शादी को लेकर कोई बयान नहीं दिया है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *