सलमान खान की भाभी की खूबसूरती और हुस्न के आगे मलाइका अरोड़ा भी फेल, दो बार करनी पड़ गई थी सलमान के भाई को शादी

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दबंग खान यानी कि सलमान खान एक फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखते हैं वहीं सलमान खान के स्टारडम से पूरी दुनिया वाकिफ है अपने फिल्मी करियर में सलमान ने अनेकों हिट फिल्में भी दी है वहीं सलमान खान के दो भाई सोहेल खान और अरबाज खान दोनों ही बॉलीवुड से जुड़े हुए हैं इतना ही नहीं बल्कि उनके पिता सलीम खान अपने समय के मशहूर पटकथा लेखक रह चुके हैं और जबकि उनकी सौतेली मां हेलन भी गुजरे दौर की जानी-मानी अदाकारा ले चुकी है वहीं सलमान खान के भाई अरबाज खान की शादीशुदा लाइफ अक्सर ही सुर्खियों में रहती हैं मगर सोहेल खान की पर्सनल लाइफ लाइमलाइट में नहीं आई है!

ऐसे में सलमान खान की एक्स भाभी मलाइका अरोड़ा तो काफी सुर्खियों में रहती हैं मगर उनकी दूसरी भाभी सुर्खियों से काफी ज्यादा दूर रहते हैं आज हम आपको सोहेल खान की पत्नी सीमा खान से मिलवाने जा रहे हैं जिनका हुस्न फिल्मी हसीनाओं पर भी भारी पड़ता है वही सीमा खान बनेगी बॉलीवुड से दूर हो मगर लोग उन्हें काफी अच्छे से जानते हैं!

सलमान खान की छोटी भाभी सीमा खान एक बिजनेसमैन है और वह अपने बिजनेस के लिए काफी मेहनत करती है जिसके चलते उन्होंने खूब नाम भी कमाया है! सीमा खान एक मशहूर फैशन डिजाइनर और वहीं इसके अलावा सीमा खान का बांद्रा 190 नाम के एक बुटीक है वही वह ब्यूटी स्पा और कलिस्टा नाम का सलून भी चलाती है!

सलमान खान की भाई सोहेल खान की पत्नी सीमा खान की खूबसूरती भी अक्सर सुर्खियों में रहती हैं वही सीमा खान अपने हुस्न और अपने स्टाइल से सलमान खान की एक्स भाभी मलाइका अरोड़ा को भी टक्कर देती है! जानकारी के लिए बता दें कि सोहेल खान और सीमा खान साल 1998 में शादी के बंधन में बंध गए थे वहीं इनके दो बेटे हैं एक का नाम निर्वाण खान है और दूसरे का नाम असलम खान है! आपको यही बता दे कि सोहेल खान ने पहले हिंदू रीति-रिवाजों से आर्य समाज मंदिर में सात फेरे लेकर शादी की थी और उसके बाद मुस्लिम धर्म के अनुसार निकाह किया था!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *