आर्मी चीफ ने LIVE TV पर कर दी ऐसी बात,मच गया कांग्रेस में हाहाकार,राहुल सोनिया सन्न, देश हैरान

indian army, देश

मिंत्रो आज हम कुछ ऐसी बाते आपके सामने लाने जा रहे है जिनके खुलासे से आप भी हैरान हो जायगें। दरअसल  आप लोगों को तो पता ही है कि हमारे भारत में आतंकी हमले आये दिन होते रहते थे और इसकी कोशिश हमेशा से पडोसी देश के आंतकियों द्वारा की जाती रही है। भारत बहुत समय से आतंकवाद का शिकार हो रहा है‚

भारत में आंतक से विशेष रूप से प्रभावित होने वाले राज्यों में काश्मीर‚ नागालैण्ड‚ पंजाब‚ असम‚ बिहार आदि आते है। इसके अतरिक्त आप 26/11 का हमला नही भूल पाये होगें। यह हमला सन् 2008 में पड़ोसी देश द्वारा करवाया गया था‚ पर उसपर विशेष कोई कार्यवाही नही की गई थी।

आज जब आर्मी चीफ ने खुलासा किया तो देश के सभी लोग हैरान है दरअसल दोस्तो आर्मी चीफ ने आज तक न्यूज चैनल के एक कार्यक्रम में इन मुद्दों पर ध्यान दिलाते हुये कहा कि अगर उस समय कांग्रेस ने वायु सेना को सर्जिकल स्ट्राइक की अनुमति दे दी होती तो आज पाकिस्तान की कमर पहले से ही टूट चुकी होती खैर सरकार बदली और पड़ोसी देश के लिये भारत का नजरिया भी बदल गया।

मोदी राज में जिस तरह से सर्जिकल स्ट्राइक की गई थी‚  दुश्मनों को उनके घर में घुसकर मारा गया था‚ और 200 खूंखार आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया। इसके लिये भी कांग्रेस ने सवाल खड़े कर दिये थे और देश की जनता के सामने भारतीय सेना से मोदी सरकार से सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगे थे‚ पर दोस्तो वह कांग्रेस खुद ही उसमें कटघरे में खड़ी हो गई जब पूर्व वायु सेना चीफ विपिन रावत ने कांग्रेस की पोल खोल दी और बताया कि जिस समय मुंबई मे 26/11 का हमला हुआ था तो उस समय वायु सेना पूरी तरह से पाकिस्तान के खिलाफ थी।

सेना सर्जिकल स्ट्राइक करने के लिये तैयार थी पर तत्कालीन कांग्रेस सरकार ने उनको पाकिस्तान पर हमला करने की इजाजत दी ही नही थी। इसके तथ्य उजागर करने के लिये उस समय की न्यूज कंटिग भी है‚ दोस्तो देश के मोदी एक ऐसे पहले प्रधानमंत्री है‚ जो पिछले तीन वर्षों से लगातार दिवाली जैसा त्यौहार सेना के जवानों के साथ मनाते हुये आ रहे है।

मोदी सरकार ने जो भारतीय सेना के लिये किया है वह किसी सरकार ने कभी सोचा ही नही था क्योंकि दोस्तों मोदी सरकार ने भारतीय जवानों को अत्याधुनिक हथियार और सेना के लिये दूसरा साजो- समान हो सब सेना को उपलब्ध करवाया जा रहा है‚ सेना अध्यक्ष ने यह भी बताया कि मोदी सरकार के राज में सेना को पूरा फ्रीडम है यानी सेना को पूरी आजादी है कि वह अपने मन मुताविक अपने दुश्मनों को जवाब दे सकती है‚ देश के लिये मोदी सरकार एक उदाहरण है…..

देखे विडियो –