”कैटरीना कैफ की वजह से.. मेरी फिल्म सुपरफ्लॉप हुई है….”- सलमान खान

Uncategorized

अरे मजाक नहीं.. सच्चाई है कि सलमान खान ने हाल ही में कैटरीना कैफ की तारीफ करते हुए कुछ ऐसा कहा.. जिसे सुनकर कैटरीना की आंखों में भी खुशी के आंसू आ जाएंगे। जानना चाहेंगे कि सलमान ने आखिर क्या कहा..

सलमान खान ने कहा, कैटरीना अपनी लिमिट अच्छे से जानती है.. और उस चीज के लिए वह और भी मेहनत करती हैं.. जो वह नहीं कर सकतीं। जब उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री ली थी.. वह डांस भी नहीं कर पाती थीं। आज वह इंडस्ट्री की सबसे बेहतरीन डांसर हैं। प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण या जो कुछ अच्छी एक्ट्रेस हैं.. मुझे लगता है कैटरीना डांस में सबको पीछे छोड़ती है।

साथ ही उन्होंने कहा, हम दोनों ही खुद को ज्यादा टैलेंटेड नहीं समझते। हम खुद को बिल्कुल नॉर्मल लोग मानते हैं। मैं तो कैटरीना से कई बार फिल्में करने के दौरान सलाह भी लेता हूं.. हालांकि जब कभी उन्होंने जिस भी फिल्म के लिए सलाह दी है.. वह फिल्म सुपरफ्लॉप हुई है।

कैसे हुई मुलाकात सलमान ने बताया.. मेरे घर पर एक छोटी सी पार्टी थी.. जहां कैटरीना भी आईं थीं। वह मेरी बहन की अच्छी दोस्त थीं।

बहुत प्यारी लगीं थीं सलमान ने कहा, कैटरीना मेरी बहन को जानती थीं.. मेरे दोस्तों को जानती थीं.. लेकिन मुझे नहीं जानती थी। पहली मुलाकात में मुझे वह बेहद प्यारी लगी थीं।

मेहनती कलाकार सलमान ने कई बार यह कहा है कि उन्होंने कैटरीना कैफ से ज्यादा मेहनती स्टार आज तक नहीं देखी है। कैटरीना अपनी फिल्म के लिए बहुत मेहनत करती हैं।

कई फिल्मों में साथ ाईगर जिंदा है से पहले भी सलमान- कैटरीना कई फिल्मों में साथ दिख चुके हैं.. जैसे कि- मैंने प्यार क्यों किया, एक था टाईगर, युवराज, पार्टनर..

दोस्त हैं रणबीर- कैटरीना के ब्रेक अप के बाद.. अब एक बार फिर कैटरीना और सलमान अच्छे दोस्त बन गए हैं।

सुपरहिट जोड़ी वहीं, फैंस को भी सलमान- कैटरीना की जोड़ी काफी धमाकेदार लगती है। दोनों की जोड़ी सुपरहिट है। टाईगर जिंदा है में यह जोड़ी 5 साल के बाद दिखने वाली है।

source: filmibeat.com