हार्दिक पटेल को घटिया हरकत पर पड़ा तमाचा, गुजराती महिला का ‘Open challenge’, क्या करेगा हार्दिक? (Viral Video)

गुजरात, चुनाव 2017, देश

गुजरात विधानसभा चुनाव की गहमागहमी में एबीपी न्यूज़ के शिखर सम्मेलन में कथित पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने दावा किया कि इस बार सत्ताधारी बीजेपी को हार की कड़वी घूंट पीनी पड़ेगी।

इस कथित पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने दावा किया कि बीजेपी ज्यादा से ज्यादा 85 सीटें जीत सकती हैं और बहुमत के जादुई आंकड़े से पीछे रह जाएगी, ये बाबा हार्दिक पटेल ने भविष्यवाणी की।

कॉंग्रेस का दामन पकड़े हुए हार्दिक पटेल से एबीपी न्यूज़ के शिखर सम्मेलन में कई सवाल पूछे गये परन्तु हार्दिक पटेल ज़वाब को घुमा-फिरा कर ताल गया और हर सवाल का बिल भाजपा पर फाड़ गया।

जब हार्दिक पटेल से पूछा गया कि कि जिस कांग्रेस ने केरल में खुलेआम गाय का काटा, उस पार्टी का वो सपोर्ट कैसे करेंगे? सवाल के जवाब में हार्दिक पटेल ने कहा कि गाय की हत्या का अधिकार किसी को नहीं है “लेकिन गाय की हत्या के नाम पर किसी की जान लेना बड़ा गुनाह है।’ और इस तरह से केरल मे हृ बीफ पार्टी के सवाल को वो ताल गया और दूसरे मुद्दे पर आ गया।

इसी कार्यक्रम में रेस्पेक्टेड गेस्ट के रूप में एक गुजराती महिला बैठी हुई थीं और हार्दिक पटेल की इस बेतुकी बातों को ध्यान से सुन भी रही थी। उस गुजराती एंग्री यंग लेडी का मन तो बहुत किया हार्दिक को कारारे जवाब देने का पर यह सम्भब ना था क्योकि यह कोई डिबेट शो नहीं था की अपनी बात राखी जा सके।

वरना यह गुजरात को दबंग लेडी पुरे आंकड़ो के आधार पर जवाब देने के लिये पुरे भारत में जानी जाती हैं। जी हाँ आपने ठीक पहचाना यह सोशल वर्कर और वीडियो ब्लॉगर काजल त्रिवेदी थीं।

आपको बता दें की इस कार्यक्रम के बाद शाम को काजल त्रिवेदी जी ने फेसबुक पोस्ट भी किया था की “I AM on ABP News Live #शिखर_सम्मेलन…..सामने बेठा है ग़द्दार मगर चाहते हुए भी इसे मुँह-तोड़ जवाब नहि दे सकती”।

इस पोस्ट को बहुत समर्थन मिला और लोगो ने बहुत कमेंट भी किये। अलोक तिवारी कानपुर नाम के मित्र ने पोस्ट पर कमेंट किया की ‘सच मे चेहरा देखकर ऐसा ही लग रहा है कि अभी हार्दिक पटेल को 2 – 4 कंटाप रसीद कर देंगी, मिलेगा मौका चिंता न करे।।’

काजल त्रिवेदी जी को जो मौका चाहिए था वो मौका इन्होंने खुद ही बना लिया । जी हाँ आज अपने लाइव वीडियो में काजल जी ने हार्दिक पटेल की इस सारी बेतुकी बातों और भाजपा पे लगाये गए आरोपो का जवाब भी दिया और हार्दिक की जमकर क्लास भी लगा डाली। आप काजल त्रिवेदी के इस लाइव वीडियो को नीचे क्लिक करके खुद ही देख लीजिये –

आपको बता दें कि गुजरात विधानसभा में 182 सीटें हैं और बहुमत के लिए 92 सीटें दरकार हैं। बीते 22 साल से सूबे में बीजेपी सत्ता में है. गुजरात में दो चरणों में 9 और 14 दिसंबर को मतदान हो रहे हैं और वोटों की गिनती 18 दिसंबर को होगी।

वैसे आप को बता दें की गुजरात चुनाव के ओपिनियन पोल के मुताबिक वहां भाजपा और पीएम नरेंद्र मोदी का जादू बरकरार है। फिर से गुजरात में भाजपा की सरकार बनने के पूरे आसार हैं। एबीपी न्यूज चैनल पर प्रसारित लोकनीति और सीएसडीएस के सर्वे के मुताबिक 182 सदस्यों वाले विधानसभा में बीजेपी को कुल 113 से 121 सीटें मिलने की उम्मीद है।