Colgate से 5 मिनट में पूरे शरीर के अनचाहे बाल हो जायेगे ख़त्म,यकीन न हो तो खुद ही देख लो वीडियो ….

Food & Drinks

नई दिल्ली. फैशन हमेसा बदलता रहता है. एक समय था जब वो फैली फैली पैंट थी तो आज कुछ और. इन्ही फैशन का लोगों के व्यवहार पर भी बहुत फर्क पड़ता है. एक समय था जब मूछों और शरीर पर बाल पुरुषों को बहुत पसंद हुआ करते थे. लेकिन जैसे जैसे समय बदला इस मामले में भी लोगों की सोच बदली है. फिर बहुत सारी रिसर्च सामने आई जिसमें ये दावा किया गया कि महिलाओं को भी सीने पर बालों वाले पुरुष पसंद नहीं. जिसके बाद पुरुष स्‍वयं को कूल दिखाने के चक्‍कर में अपनी चेस्‍ट और पीठ के बालों को शेव  करने लग गए.

आप को बता दें कि स्लोवाकिया की त्रनाव यूनिवर्सिटी में हुए एक अध्‍ययन का उदाहरन भी दिया जाता है जहाँ शोध में अध्ययनकर्ताओं ने महिलाओं से पूछा कि उन्हें बालयुक्त सीने वाले पुरुष आकर्षक लगते हैं या ऐसे पुरुष जिनके सीने पर बाल नहीं होते हैं. अध्ययन की टीम ने पाया कि केवल 20 प्रतिशत महिलाएं ही रोमयुक्त सीने वाले पुरुषों को पसंद करती हैं, जबकि 80 प्रतिशत महिलाएं रोमरहित सीने वाले पुरुषों को ज्यादा पसंद करती हैं.

अगर इस सब से हाथ कर देखा जाये तो छाती और पीठ पर अत्यधिक बाल, समय के एक बिंदु के बाद काफी गंदे लगने लगते है. यहां पर सीने और पीठ के बालों के विकास का प्रबंधन करने और उन्‍हें साफ करने के कुछसुझाव दिए गए हैं. इसी लिए आज हम आप को एक ऐसी तरीका बताने जा रहे है जिसके बाद आप को एक उपाए से अपने शरीर के अनचाहे बाल को हटा सकते है. इसके लिए आप के बहुत ज्यादा पैसे भी नही खर्च होंगे.

आप सबने कोलगेट तो यूज़ किया है अगर नहीं किया है तो जानते तो होंगे. उसके उपयोग से आप अपने शरीर के अनचाहे बालों को हटा सकते है. आप को लगता होगा कि उससे तो दांत साफ़ होता है.

https://youtu.be/HBYHbrZbM0Y